Connect with us

मनोरंजन

दीपक कलाल को जब पड़े सड़क पे जूत तो देखिये क्या कहा

Published

on

अब एक दिन दीपक कलाल और राखी सावंत की खबर जंगल में आग की तरह फैल रही है। अगर आप पहले दीपक कलाल के बारे में नहीं जानते थे, तो राखी सावंत के साथ सगाई के बाद, वह हम सभी की गॉसिप में हैं। और वह गपशप में एक गर्म केक की तरह है। उन्हें अब कथित मंगेतर के रूप में जाना जाता है।

लेकिन अगर कोई उसे नहीं जानता है, तो जानकारी के लिए वह इंटरनेट सनसनी है, वह तब प्रसिद्ध हो जाता है जब उसने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने और अपलोड करने की शुरुआत की।

उनके वीडियो अजीब थे। वे सबसे खराब वीडियो हैं और उन दर्शकों के लिए देखने में सक्षम नहीं हैं जो मनोरंजन के लिए देखना चाहते हैं। हालाँकि उनके पास बहुत बड़े प्रशंसक हैं, लेकिन उन्हें बहुत नफरत है। कई लोग किसी न किसी वजह से उससे नफरत करते हैं।

जलती हुई खबर है कि दीपक ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड किया है जिसमें उस पर अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया है और उस व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की।

एक व्यक्ति उसकी पिटाई कर रहा है और दीपक रो रहा है और सोशल मीडिया पर अपनी खराब सामग्री और उसके उपद्रव के लिए माफी मांग रहा है। वह शख्स आरोप लगा रहा है कि बच्चों ने उसका वीडियो देखा जो बच्चों के दिमाग पर नकारात्मक प्रभाव डालते हैं और अगर वे उसका अनुसरण करेंगे तो यह उनका भविष्य खराब कर देगा।

इसलिए दीपक अपने वीडियो के लिए माफी मांग रहा है और उसने वादा किया है कि वह इस तरह का एक वीडियो फिर से नहीं बनाएगा जो बच्चों के दिमाग पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। और वह इस बात को अपने दिमाग में रखेंगे कि सोशल मीडिया पर ऐसी घटिया सामग्री कभी पोस्ट न करें।

https://youtu.be/VomkK9H62MU

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *