Connect with us

विशेष

दुल्हन नहीं रख पाई खुद पर काबू, लोकेशन भेजकर प्रेमी को बुलाया, फिर पति के सामने ही

Published

on

राजस्थान के जयपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दुल्हन ने अपने प्रेमी को पहले वॉट्सऐप के जरिए लोकेशन भेजकर बुलाया फिर उसके साथ लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हो गई।

वारदात जयपुर के गलता गेट के पास गणेश कॉलोनी की है। यहां मनीष गुप्ता नाम के शख्स की शादी चार दिन पहले रिया से हुई थी। मनीष मक-बधिर है जिसका फायदा उठाते हुए दुल्हन ने घटना को आसानी से अंजाम दिया।

भागने से पहले रिया ने अपने ससुराल के घर के बाहर की फोटो अपने साथी को वॉट्सएप से भेजी थी ताकि मकान की आसानी से पहचान हो सके।

फोटो भेजने के कुछ ही मिनट बाद दुल्हन का साथी कार से आया और गहनों से लदी दुल्हन को बैठाकर फरार हो गया। दुल्हन नंगे पैर ही कार में जाकर बैठ गई थी।

शादी के बाद दुल्हन की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, दूल्हा सहित बाराती हुए क्वारंटाइन

उसके बाद दूल्हा और उसके परिजन संजय गुप्ता और बनवारी खंडेलवाल को खोज रहे हैं जिन्होंने शादी में मध्यस्थता की थी।पीड़ित पति मनीष  के बड़े भाई हनुमान के अनुसार, मनीष न तो बोल सकता था और न सुन सकता था।

इस वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। तब उनके पास ही रहने वाले बनवारी और संजय गुप्ता ने मनीष के शादी कराने की बात कही।

इसके बाद जयपुर में ही संसार चंद्र रोड के पास एक होटल कुबेर में लड़की को देखने बुलाया। लड़की को लड़का और लड़के को लड़की पसंद आ गई। इसके बाद हिंदू रिति रिवाजों से दोनों की शादी हो गई।

Image result for desi backless

शादी के बाद 27 जून को एक कार्यक्रम में मनीष के माता-पिता चले गए। वहां दोपहर में मनीष और रिया को भी जाना था। रिया ने कार्यक्रम में जाने के लिए पूरे गहने पहने हुए थे।

मौका देखकर पहले रिया ने मेडिकल शॉप पर जाने का बहाना बनाया लेकिन मनीष के बड़े भाई ने इनकार कर दिया। इसके बाद लुटेरी दुल्हन ने ससुराल के बाहर की फोटो खींचकर वॉट्सएप पर अपने साथी को भेजा, जिसके साथ वह नंगे पैर ही गहनों के साथ फरार हो गई।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *