Connect with us

विशेष

दूसरी बीवी से बेटा चाहता था IAS पति, पैदा हुई बेटी तो महिला का किया ऐसा बुरा हाल

Published

on

दिल्ली की एक महिला ने गुजरात कैडर के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी गौरव दहिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि गौरव दहिया ने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया उसके साथ तस्वीरें खींचकर वायरल करने की धमकी देते हुए जबरन शादी की थी। वहीं महिला इन आरोपों पर आईएएस गौरव ने सिरे से खारिज किया है। कहना है कि उनपर महिला ने जो भी आरोप लगाए है वे निराधार हैं और उनमें कोई भी सच्चाई नहीं है। उनका कहना है कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

महिला के आरोपों की की जांच गांधीनगर पुलिस करेगी। इस मामले की जानकारी अधिकारियों ने बुधवार को दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने महिला की शिकायत को गांधीनगर में अपने समकक्षों को आगे जांच के लिए सौंपा है।

महिला ने आईएएस पर लगाए ये आरोप

एक टीवी चैनल से इंटरव्यू के दौरान महिला ने कहा, “ अगर गौरव कह रहा है कि अगर मैं ब्लैकमेल कर रही हूं तो वह सबूत दिखाए कि किस बेस पर उसे ब्लैकमेल कर रही हूं। अगर मैं खर्चे के लिए पैसे मांग रही हूं तो पत्नी के तौर पर मांग रही हूं। मेरी शिकायत करनी थी तो पहले करते। जब मैं आपकी लाइफ में आई, प्रेग्नेंट हुई, आपके बच्चे की मां बनी। मैंने अगर ब्लैकमेल किया तो आप तो एक आईएएस की पोस्ट पर बैठे थे आप करते मेरे खिलाफ शिकायत और कहते कि ये लड़की मुझे ब्लैकमेल कर रही है। इतना समय बीत जाने के बाद और बच्चा हो जाने के बाद अब आप कह रहे हैं कि मैं ब्लैकमेल कर रही हूं। जब मैं अहमदाबाद पुलिस के पास जाकर आपकी शिकायत कर रही हूं तब आप कह रहे हैं कि मैं ब्लैकमेल कर रही हूं।”

प्रेग्नेंसी के 8वें महीने मे खरीदा था घर

इसके बाद महिला ने कहा, “मैं जब आठ महीने की गर्भवती थी, तब उन्होंने घर खरीदा था और कहा था कि मैं अपने बेटे के लिए घर खरीद रहा हूं। बाद में कहते हैं अगर मुझे पता होता तुम्हारे पेट में बेटी है तो मैं घर कभी नहीं खरीदता। इन्होंने मुझे कहा था कि अगर तुम्हारे पास शादी के फोटो नहीं होते तो मैं तुम्हें लात मारता और प्रेग्नेंसी की हालत में ही मैं तुम्हें लात मारकर अपनी जिंदगी से बाहर निकाल देता।”

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि गौ

क्या है मामला

महिला का कहना है कि उसकी और गौरव की मुलाकात साल 2018 से एक दूसरे को जानते थे। दोनों की जान-पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। गौरव ने झूठ बोलकर उससे शादी कर ली। जिस दौरान हम दोनों की शादी हुई तो मुझे गौरव के शादीशुदा होेने की कोई जानकारी नहीं थी। महिला को दहिया के पहले से शादीशुदा होने का बाद में सच पता चला।

उसने दावा किया है कि उन्होंने गौरव दहिया के साथ तिरुपति मंदिर में शादी की है। उन्होने अपनी शादी की फोटोज भी शेयर की है। हालांकि इन तस्वीरों को लेकर आईएएस अधिकारी का कहना है कि ये सभी तस्वीरें मॉर्फड हैं। वहीं पीड़ित महिला ने कहा कि अगर आज के समय में टेक्नॉलोजी से तस्वीरों में छेड़छाड़ की जा सकती है तो टेक्नॉलोजी के जरिए तस्वीरों की सत्यता भी परखी जा सकती है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.