Connect with us

लाइफ स्टाइल

देखनी है पैसे की असली ताकत? तो एक बार जरूर देख लें ये 8 तस्वीरें

Published

on

पैसा इंसान की जिंदगी में बहुत ज्यादा जरूरी होता है जिसके लिए वे शुरु से कड़ी मेहनत करते हैं. दिन रात पढ़ाई करने के बाद सरकारी नौकरी पाने की तैयारी में जी जान लगा देते हैं. सरकारी नौकरी इसलिए क्योंकि इसे पाने के बाद हर किसी की जिंदगी में आराम ही आराम आ जाता है. ये बात से शुरु से चली आ रही है कि लड़की की शादी करेंगे तो सिर्फ सरकारी नौकरी वाले लड़के से ही, जिससे उनकी बेटी को शादी के बाद ससुराल में किसी बात की कोई कमी नहीं हो. कई बार तो ऐसा भी होता है जब लड़का मोटा हो, काला हो या फिर कैसा भी हो लेकिन अगर सरकारी नौकरी है तो उसकी सारी बुराई छुप जाती है और उसे बेहद खूबसूरत लड़की मिल जाती है. सारा खेल है पैसों का और इसी के दम पर सरकारी नौकरी वाले भी लड़की वालों से दबाकर दहेज लेते हैं. देखनी है पैसे की असली ताकत? तो पढ़िए ये पूरा पोस्ट जिसमें आपको पता चलेगा ‘बाप बड़ा ना भईया, सबसे बड़ा रुपैया.’

देखनी है पैसे की असली ताकत?

आपने ये कहावत तो सुनी होगी ‘राम मिलाए जोड़ी एक आंहर, एक कोढी’. जोड़ियां तो स्वर्ग में ही बना दी जाती हैं लेकिन उनका मिलना हमपर छोड़ दिया है. लड़कियां शुरु से अपने होने वाले का इंतजार करती हैं और अगर उन्हें ऐसे दुल्हे मिल गए तो उऩकी किस्मत का तो पता नहीं लेकिन इन लड़कों की किस्मत तो खुल ही गई समझो. चलिए दिखाते हैं आपको कुछ मजेदार तस्वीरें.

1. शरीर मोटा होने में कोई बुराई नहीं है लेकिन अगर वो किसी दुबली लड़की से शादी करता है तो उसमें बुराई है. अब इन महाशय को ही देख लीजिए, भले ही ये हमउम्र हों लेकिन लड़के की मोटाई ने लड़की को उससे लगभग 15 साल छोटा बना दिया.

2. आज के समय में सरकारी नौकरी जिसके पास होगी वो ही असली राजा होता है. अगर यकीन ना हो तो आप इस तस्वीर को देख सकते हैं, जिसमें ये आदमी सरकारी नौकरी करता है और इनकी पत्नी किसी हूर से कम नहीं है.

3. प्यार अंधा होता है लेकिन अगर प्यार पैसे वाला हो तो आंख बनने की गुंजाइश भी नहीं होती. देखिए इस तस्वीर को जिसमें एक हॉट लड़की ने कैसे आदमी से शादी की है, सबकी अपनी किस्मत होती है भाई.. अब आप ही बताओ कि इन दोनों की जोड़ी कैसी लग रही है ?

4. इस तस्वीर में देखो लड़की कितनी खूबसूरत है और लड़का उस लड़की के बिल्कुल विपरीत है. इतनी असमानता तो शायद ही आपने किसी दूसरे में देखी हो. मगर एक बात भी हो सकती है कि शायद ये लड़का कुछ वैसा हो जो ये लड़की देख पा रही है.

5. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि लंगूर के हाथों में हूर, कुछ ऐसी ही कहावत याद आ रही है मुझे ये तस्वीर देखकर. अगर आप भी ऐसी पत्नी से शादी कर लेते हैं जिसे आप संभाल नहीं सकते तो उन्हें ऐसी लड़कियों से शादी करनी भी नहीं करनी चाहिए.

6. अब इन्हें ही आप देख लीजिए कि अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी करके कौन सा जग जीतने जा रहे हैं. इस शादी के मैं बिल्कुल खिलाफ हूं और आपको भी इसमें कदम उठना चाहिए.

7. अगर हम इसे कहें बुढ़ापे में मजा लेना तो शायद ये गलत ना हो. इतनी खूबसूरत लड़की ने अपनी उम्र से ज्यादा वाले आदमी से शादी क्यों की होगी, ये एक सवाल है.

8. आज का दौरा ऐसा है कि पैसे के आगे किसी की कोई उम्र या कुछ भी नहीं देखा जाता. इस बात का सबूत है ये जीती जागती तस्वीरें.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.