Connect with us

बॉलीवुड

देखिये शादी के बाद में प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ क्या क्या कर रही है

Published

on

प्रियंका चोपड़ा की शादी हुए काफी वक्त हो चला है और सब लोग जानते है कि प्रियंका और निक की शादी काफी अच्छे से चल रही है और दोनों ही काफी ज्यादा खुश नजर आते है क्योंकि जिस राईट पार्टनर की इन दोनों को तलाश थी वो तो इन दोनों की आपस में पूरी हो ही गयी है. अब बस साथ रहना एन्जॉय करना है जो ये दोनों कर ही रहे है और काफी अच्छे तरीके से कर रहे है. प्रियंका तो निक का पूरा पूरा इस्तेमाल प्रेम करने में कर ही लेती है.

अब देखिये जरा इस तस्वीर में, निक जोनस पुश अप्स कर रहे है और उनकी पत्नी यानी प्रियंका उनकी कमर पर बड़े ही मजे के साथ में बैठी है और हंस रही है. वो निक को और अधिक शक्तिशाली बनाने के लिए अपना वजन उन पर डाल रही है.

View this post on Instagram

Push ups are my favourite exercise😏 @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Aug 10, 2020 at 12:27am PDT

अब ये तस्वीर जो अगली हम आपको दिखा रहे है वो बीच साइड एन्जॉय करते हुए की है. प्रियंका और निक अक्सर ही बीच पर जाते है और क्रूज पार्टी करते रहते है जहाँ पर आपस में ये काफी रोमांटिक भी नजर आते रहते है.

View this post on Instagram

❤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Jul 27, 2019 at 8:37am PDT

निक जैसा ताकतवर लड़का मिला है तो कुछ तो फायदा हो इसलिए प्रियंका को वो कई बार अपनी गोद में भी उठा लेते है और उठाकर के घूम भी लेते है, ये काफी रोमांटिक पल हो जाते है.

दोनों ने आपस में मन नही भरता है तो इन्होने घर में कुत्ते भी पाले हुए है ताकि आस पास चहल पहल बनी रहे और ख़ास तौर पर बिचारे निक ही कुत्तो को ज्यादा संभालते हुए नजर आते है.

घर में जब निक और प्रियंका एल्बम आदि शूट करते है तो कैमरे के सामने ऐसे सीन भी हो जाते है. जब कैमरे के सामने इतना ज्यादा रोमांस है तो बंद होने के बाद तो क्या ही होता होगा. ये आप समझ गये होंगे.

View this post on Instagram

My favorite laugh. #WhatAManGottaDoVideo

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on Jan 23, 2020 at 12:43pm PST

ये तस्वीरे कही न कही बताती है कि प्रियंका निक के साथ में सेटल होकर के बहुत ही ज्यादा खुश है और उनको कोई तकलीफ या दिक्कत नही है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *