Connect with us

बॉलीवुड

देखें गुलशन कुमार की बेटी की GLAMOROUS PICS, फिल्मों में आने से पहले ही पॉपुलर हो चुकी हैं

Published

on

गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार फिल्मों में आने से पहले ही पॉपुलर हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. खुशाली सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमर्स तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर खुशाली को 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इसलिए इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगती हैं. वैसे तो काफी दिनों खुशाली की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर चर्चाएं थीं, लेकिन अब इस बात पर भी मुहर लग चुका है.

‘दही-चीनी’ से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

खुशाली जल्द ही आर माधवन के साथ ‘दही-चीनी’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

वकील की भूमिका निभाएंगी

खुशाली फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाएंगी और अपने किरदार में पूरी तरह फिट बैठने के लिए उन्होंने अपना होमवर्क भी शुरू कर दिया है.

Read more मोबाइल में विडियो दिखाकर बोला, मेरे साथ संबंध बनाते हुए ऐसे ही चिल्लाना नहीं तो

पहली फिल्म के लिए कीं जमकर मेहनत

फिल्म को लेकर खुशाली का कहना है कि अपनी तैयारी के तौर पर मैंने वकीलों की काम की नैतिकता और कानूनी कार्यवाही को समझने के लिए प्रसिद्ध वकीलों के साथ बातचीत शुरू कर दी है.

वकिलों के काम को समझने के लिए कोर्ट भी गईं

उन्होंने कहा, ‘मैं उनके काम करने के तरीके को देखने और समझने के लिए अदालत भी गई हूं और यह भी देखा की एक महिला वकील अदालत में कैसे प्रतिक्रिया देती है.’

महिला वकीलों से भी मिलीं

खुशाली ने कहा, ‘मैंने कुछ परिपक्व महिला वकीलों से भेंट भी की, उनके साथ खड़ा होना और फोटो क्लिक करना एक बड़ा सम्मान था, हालांकि मैं विभिन्न अदालतों में अधिक समय बिताने की योजना बना रही हूं, ताकि उनकी कार्यप्रणाली को समझा जा सके.’  (फोटो साभारः सारी तस्वीरें खुशाली कुमार के इंस्टाग्राम से ली गई हैं)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.