Connect with us

फोटो

देह व्यापार ने बर्बाद कर दिया इन फिल्मी हसीनाओं का करियर, सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं सब- Photos

Published

on

देह व्यापार ने बर्बाद कर दिया इन फिल्मी हसीनाओं का करियर, सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं सब- Photos

List of Actress who caught in the prostitution racket: फिल्मों की दुनिया में चकाचौंध खूब है. सिनेमा जगत में हर दिन कई लोग अपनी किस्मत आज़माने आते हैं मगर उनमें से कुछ ही लोगों पर एक्टर या एक्ट्रेस का लेबल लग पाता है. ऐसे में कुछ स्ट्रगलर आर्टिस्ट निराश हो जाते हैं लेकिन हैरानी की बात यह है कि ऐसे कितने फिल्मी सितारें हैं जो इंडस्ट्री में होने के बावजूद काम के लिए तरसते हैं. इसी दौरान वो कभी कभार ऐसे काम में लिप्त हो जाते हैं जिससे उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है. हम ये सब इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फिल्मी दुनिया की कई जानी मानी अभिनेत्रियों का नाम सेक्स रैकेट के साथ जुड़ चुका है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस का नाम बता रहे हैं जिन्होंने देह व्यापार में अपना करियर और अपनी ज़िंदगी बर्बाद कर दी.

Sex-scandal case: Arrested Shweta Prasad Basu allowed to live with mother |  India.com

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad)

फिल्म ‘इकबाल’ से हिंदी सिनेमा में एंट्री लेने वाली श्वेता ने बहुत कम वक्त में अभिनय की दुनिया में अपनी पहचान बना ली थी. श्वेता साल 2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे सेक्स रैकेट में फंसी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता दो महीने रेस्क्यू होम में रही थीं. इस केस के बाद उनकी खूब बदनामी हुई थी. बता दें कि फिल्म मकड़ी में भी उन्होंने बाल कलाकार के रूप में काम किया हुआ है.

Empress of provocative vibes and sass: Sherlyn Chopra | Global Prime News

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

हिंदी सिनेमा में एक वक्त अपनी बोल्डनेस से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. शर्लिन का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है.

Sherlyn Chopra Net Worth 2020, Biography, Scandals & More

हैरानी की बात यह है कि वे खुद मीडिया के सामने इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वो वेश्यावृत्ति में शामिल रह चुकी हैं. बता दें कि उस समय शर्लिन के इस बयान को पीआर स्टंट माना गया था. शर्लिन की यही बोल्डनेस ने उनसे उनका बॉलीवुड करियर भी छीन लिया था.

Misti Mukherjee porn CDs controversy: Servants robbed and framed us, says  starlet - Hindi Filmibeat

मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee)

मिष्टीमुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2012 में आई फिल्म “लाईफ की तो लग गई” से की थी. इनका भी नाम सेक्स रैकेट के साथ जुड़ चुका है.

इस अभिनेत्री के निधन की झूठी खबर हुई वायरल, फर्जी खबर का यूं किया खंडन -  Entertainment News: Amar Ujala

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के घर पर साल 2014 में छापा मारा गया था. इस दौरान अभिनेत्री अपने घर में आपत्तिजनक हालत में पाई गई थी. साथ ही उनके घर से कई लाख ब्लू फिल्म के कैसेट भी मिले थे.

सायरा बानू (Saira Banu) 

साउथ ऐक्ट्रेस सायरा बानू का नाम भी देह व्यापार से जुड़ चुका है. हैदराबाद में 23 अगस्त 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ. इस रैकेट में एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया.

Actress Aish arrested for running sex racket - Indo-Canadians I Canada  immigration tips

ऐश अंसारी (Aesh Ansari)

बॉलीवुड और साउथ की जानी मानी अदाकारा ऐश अंसारी को हमने ‘चलते चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों में देखा है.

Tamil Actress Spicy Scenes: tamil actress Aish-Ansari,

ऐश भी सेक्स रैकेट जैसे कामों में लिप्त रह चुकी हैं. ऐश अंसारी को 5 नवंबर, 2013 को रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया था. जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ इस एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया था.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *