Connect with us

टैकनोलजी

दो मोबाइल पर चला सकेंगे अपना WhatsApp अकाउंट, पहला वाला नहीं होगा Logout

Published

on

नई दिल्ली: दुनियाभर में मैसेजिंग ऐप WhatsApp का इस्तेमाल किया जाता है, जिसे ध्यान में रखते हुए कंपनी की ओर से लगातार नए-नए फीचर्स जारी किए जाते हैं, जिससे की यूजर्स को किसी तरह की दिक्कत न हो। इसी को ध्यान में रखते हुए इन दिनों व्हाट्सऐप मल्टी-डिवाइस सपोर्ट फीचर पर काम कर रही है। हालांकि इस फीचर को पिछले साल नवंबर में iPhone के लिए व्हाट्सऐप के बीटा वर्जन पर देखा गया था।

इस बीच एक बार फिर WABetaInfo ने मल्टी-डिवाइस सपोर्ट फीचर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि जब कोई यूजर अपने व्हाट्सऐप अकाउंट में एक नया डिवाइस ऐड करेगा, तो उसे एनक्रिप्शन सिक्योरिटी कोड में बदलाव होने के चलते इस बारे में नोटिफिकेशन मिल जाएगा गौरतलब है कि WhatsApp के मल्टी-प्लेटफॉर्म फीचर का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है, जिससे की यूजर्स इस फीचर की मदद से अपने अकाउंट के एक साथ कई डिवाइस पर लॉगिंग कर सके और पहले वाला अकाउंट लॉकआउट भी न हो।

5000mAH बैटरी के साथ Moto G8 Power Lite लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

गौरतलब है कि WhatsApp status फीचर में बदलाव देखने को मिला। ये भारतीय यूजर्स का सबसे पसंदीदा फीचर है, जिसका इस्तेमाल इन दिनों सबसे ज्यादा किया जा रहा है, लेकिन अब व्हाट्सऐप स्टेटस में आप सिर्फ 15 सेकेंड का ही वीडियो लगा सकते हैं। कंपनी का फीचर में बदलाव करने का मकसद सर्वर इन्फ्रास्ट्रक्चर पर ट्रैफिक कम करना है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.