Connect with us

विशेष

धर्म की नगरी में 500 रु में मिल रही मनचाही लड़की,1000 रु वाले पैकेज ने तो पुलिस के भी होश उड़ाए

Published

on

लोग हरिद्वार अपने पाप धोने जाते हैं लेकिन जिस्मफिरोशी के दलालों ने हरिद्वार में ही पाप कर डाले।

दरअसल हरिद्वार के कनखल में पुलिस ने से क्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक घर से दो महिलाओं व तीन पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। आ रोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार महिलाएं पूर्व में भी दे ह व्यापार में जेल जा चुकी हैं। यहां मात्र 500-500 रुपए में जिस्म का सौदा हो रहा था। 1000 रुपए में पूरी रात के लिए ग्राहक को फंसाया जा रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसओजी प्रभारी प्रदीप बिष्ट को शुक्रवार रात करीब एक बजे सूचना मिली की कनखल के विष्णु गार्डन स्थित एक घर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है।

सूचना पर एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम और कनखल थाना प्रभारी ओमकांत भूषण पुलिस टीम को लेकर विष्णु गार्डन स्थित घर पर पहुंचे। मकान की तीसरी मंजिल पर से क्स रेकेट चल रहा था। पुलिस ने कमरों की तलाशी ली तो दो महिलाएं व तीन पुरूष आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम विवेक कुमार पुत्र जय भगवान निवासी विष्णु गार्डन, राहुल शर्मा पुत्र जय भगवान निवासी विष्णु गार्डन, जितेन्द्र शर्मा उर्फ रिंकू पुत्र रमेश चन्द्र निवासी बाबर कालोनी ईदगाह रोड ज्वालापुर और पकड़ी गई दोनों महिला देहरादून की रहने वाली है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।
हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

this news posted on Aug 14, 2018

source upklive

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version