Connect with us

विशेष

ननदोई के प्यार में अंधी महिला पति, बच्चों समेत 10 को खाने में जहर दे प्रेमी संग फरार

Published

on

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड से एक अजीबो-गरीब मामला देखने में आया है. जहां पर एक आशिकी में अंधी हुई शादीशुदा महिला और पुरुष ने अपने अवैध संबंधों के लिए सारे नाते रिश्तों को ताक पर रख दिया और घर से भाग गए।  महिला और पुरुष के इस कदम से इलाके के लोग बेहद हैरान हैं और परिजन शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं।

दरअसल, एक महिला अपने ननदोई के प्यार में इतनी पागल हो गई कि उसने पहले अपने पति, बच्चों समेत परिवार के 10 लोगों को जहरीला पदार्थ खिलाकर जान से मारने की कोशिश की  और ननदोई के साथ भाग गई।  घर वालों ने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस अब तक दोनों को ढूंढ नहीं पाई है।

घटना भिंड जिले के बरासों की है, जहां रेशमा नामक महिला ने सारे रिश्तों को भुलाकर अपने दो बच्चों, पति, ननद और सास-ससुर समेत 10 लोगों को खाने में नींद की दवा का हैवी डोज दिया। इसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। सभी 10 पीड़ितों को ग्वालियर के जया आरोग्य अस्पताल (JAH) में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

जहर देने वाली महिला का नाम रेशमा है तथा इस महिला की दो शादी हो चुकी हैं। जिसके साथ वह भागी है वह रिश्ते में ननदोई लगता है। रेशमा घर की अलमारी से करीब 15 तोला सोना, 3 लाख रुपए नकद भी ले गई। घटना वाली रात का जिक्र करते हुए रेशमा के पति जावेद ने बताया, ‘रेशमा ने इतने प्यार से कभी खाना नहीं खिलाया जितना रात को खिला रही थी। उसने पूरी-सब्जी में नींद की दवा का हैवी डोज मिलाया था। खाना खाने के बाद किसी को होश नहीं था। वो हमें मौत की नींद सुलाना चाहती थी।’

Continue Reading
Advertisement
Exit mobile version