Connect with us

मनोरंजन

नया ऐप लॉन्च करने वाले थे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता नज़र आती लीड रोल में

Published

on

पूजा राजपूत – ‘पोर्नोगाफ्री केस’(Pornography Case) में 19 जुलाई को गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा(Raj Kundra)की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। मुंबई की अदालत से आज राज कुंद्रा को कोई राहत नहीं मिली है। 23 जुलाई तक राज को पुलिस कस्टडी में रखने की अवधि आज खत्म हो गई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस राज को भायकुला जेल से किला कोर्ट लेकर पहुंची थी। अदालत में पुलिस ने राज की कस्टडी बढ़ाए जाने की मांग की थी, जिसके बाद कोर्ट ने राज पर कानून का शिकंजा कसते हुए उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी(Police Custody extended till 27th July) में भेज दिया है।

वहीं, गहना वशिष्ट ने राज कुंद्रा को लेकर एक नया खुलासा किया है। गहना के मुताबिक, राज कुंद्रा ‘बॉलीफेम’(BollyFame) नाम से एक नया ऐप(New App) लॉन्च करने वाले थे। उस ऐप के लिए बनाई जाने वाली एक फिल्म में राज अपनी साली यानि शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी को कास्ट करने वाले थे। शमिता की तरफ से भी इस प्रोजेक्ट को ग्रीन सिग्नल मिल गया था। शमिता राज के प्रोजेक्ट में काम करने के लिए हामी भर चुकी थीं।

खास बात यह है कि ‘बॉलीफेम’ नाम के इस ऐप पर बोल्ड कंटेट दिखाए जाने की कोई प्लानिंग थी। गहना वशिष्ट ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि “ अपनी गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले, मैं राज के ऑफिस गई थी। वहां मुझे पता चला कि वह ‘बॉलीफेम’ नाम का एक ऐप लॉन्च करने की प्लानिंग बना रहे हैं। इस ऐप के लिए वह रियलिटी शो, चैट शो, म्यूज़िक वीडियोज़ और गैर-बोल्ड फिल्में दिखाने का प्लान बना रहे थे। हमने कुछ स्क्रिप्ट को लेकर भी चर्चा की और एक स्क्रिप्ट में शमिता शेट्टी, साईं तम्हंकर और कुछ अन्य अभिनेताओं में कास्ट करने के बारे में सोचा। ”

इसके साथ ही अपने इंटरव्यू में गहना ने यह भी खुलासा किया है, कि वह इन फिल्मों को डायरेक्ट करने वाली थीं। शमिता शेट्टी ने राज के PA उमेश कामत को इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए हां भी कर दिया था।

बता दें, कि ‘अश्लील फिल्मों’ के इस केस में उमेश कामत को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। फरवरी महीने में गहना वशिष्ट को भी अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोप में अरेस्ट किया गया था। हांलाकि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ट उनका पक्ष लेती नज़र आई थीं। गहना ने एक वीडिया के ज़रिये अपना पक्ष रखते हुए कहा था “’मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि कोई भी पॉर्न नहीं बना रहा है। नार्मल वीडियो थे जैसे एकता कपूर ‘गंदी बात’ बनाती हैं और न जाने कितनी फिल्में हैं, जिसमें बोल्ड कंटेंट होता हैं। इसमें फिर भी कम बोल्डनेस है। ऐसा कहना गलत है कि इतने वीडियो पाए गए, पहले ये देखा जाए कि वो पॉर्न हैं भी या नहीं।”

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *