Connect with us

बॉलीवुड

नाना के साथ राम्या के KISSING SCENE ने मचाई थी सनसनी, ‘porn star’ बनने को लेने पड़े 37 रिटेक्स

Published

on

फिल्म ‘Baahubali’ में राजमाता का किरदार निभाने वाली शिवगामी देवी ने वैसे तो कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहचान ‘बाहुबली’ से ही मिली। शिवगामी का असली नाम राम्या कृष्णन है। राम्या अपना 49वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। राम्या महज 13 की उम्र में फिल्मों में आ चुकी थीं।

1998 में आई डेविड धवन की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में राम्या अमिताभ बच्चन और गोविंदा के साथ नजर आई थीं। इसी साल राम्या की एक और फिल्म रिलीज हुई ‘वजूद’। इसमें उनके साथ नाना पाटेकर और माधुरी दीक्षित कास्ट हुए थे। इस फिल्म में नाना पाटेकर और राम्या के किसिंग सीन सीन ने काफी चर्चा बटोरी थी। राम्या ने अपने से बड़े स्टार से साथ बड़ी बेबाकी से KISSING SCENE दिया था।

राम्या ने Shahrukh Khan के साथ फिल्म ‘चाहत’ में romance किया था। इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट पूजा भट्ट थीं। फिल्म का गाना ‘दिल की तनहाई’ सुपरहिट हुआ था।

इस फिल्म में राम्या को बहुत पसंद किया गया था। राम्या के लाइफस्टाइल की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज बेंज एस350 जैसी कई लग्जरी कार है। राम्या फिलहाल अपने परिवार के साथ चेन्नई के इंजमबक्कम में रहती हैं। यहीं उनका बंगला है। साल 2012 में राम्या की मेड ने करीब 10 लाख रुपए की गोल्ड ज्वैलरी चोरी की थी।

साल 2003 में राम्या ने तेलुगु फिल्ममेकर कृष्णा वामसी से शादी की। उनका एक बेटा है। अपने फिल्मी करियर में राम्या कई बड़े बॉलीवड़ स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। राम्या के हीरो में Shahrukh Khan, विनोद खन्ना, नाना पाटेकर और Amitabh Bachchan का नाम शामिल है।

राम्या इसी साल तमिल भाषा की फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ में नजर आई थीं। फिल्म में राम्या ने एक अधेड़ उम्र की महिला, जो pornstar है का किरदार निभाया था। फिल्म को त्यागराजन कुमारराज ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर कुमारराजा की वजह से राम्या को एक खास सीन के लिए 2 दिनों में 37 बार टेक लेने पड़े।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version