fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

नाराज सास जया ने अब बहु ऐश्वर्या के साथ किया कुछ एेसा, जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर बच्चन परिवार में आपसी विवाद की काफी खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बच्चन परिवार की बहु एंश्वर्या और लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा में आपसी जंग छिड़ी हुईं। इतनी नहीं हाल ही में हुए विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में दोनों एक दूसरे को काफी इग्नोर करती हुईं नजर आईं।

हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में जान कर आपके होश उड़ जाएंगे और आपको यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है। बताया जा रहा है कि सास जया बच्चन अपनी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन से खुश नहीं है। वैसे तो ये विवाद काफी पुराना है, लेकिन बच्चन परिवार ने इस विवाद को खुल कर कभी लोगो के सामने नहीं आने दिया।

दरअसल, जया बच्चन ने फिल्मफेयर अवार्ड में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। बता दें कि इस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल ही नहीं हुई। आपको जान कर ताज्जुब होगा कि जया ने इस पार्टी के लिए ऐश्वर्या को आमंत्रण ही नहीं दिया था।

वहीं उसी दिन राष्ट्रपति ने ऐश्वर्या को भारत की सशक्त महिला होने का अवार्ड दिया था। ऐसे में ऐश्वर्या वहां अवार्ड लेने के लिए अकेली ही गईं थी। खबरों की मानें तो जया और ऐश्वर्या के बीच अनबन होने का कारण श्वेता नंदा को बताया जा रहा है।

Image result for aish getting award from rashtrapati

बता दें कि जब ऐश्वर्या ने फिल्म “ए दिल है मुश्किल” में बोल्ड सीन दिए थे। तब सास जया बच्चन ने उनके इस बोल्ड सींस को लेकर उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं जब जया को उस समय मौजूदा फिल्मो पर एक टिप्पणी देने के लिए कहा गया था। ऐसे में उन्होंने ये कहा था कि फिल्मे तो पहले भी बनती थी, लेकिन उस समय आँखों में एक शर्म होती थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *