Connect with us

विशेष

नीता अंबानी ने खरीदी है नई कार, कीमत जानकर खिसक जाएगी पैरों के नीचे से ज़मी – देखिए तस्वीरें

Published

on

जब भी अमीरों की बात होती है तो अंबानी खानदान का नाम सबसे पहले लिया जाता है. अंबानी खानदान एक ऐसा परिवार है जिसे देश का बच्चा-बच्चा जानता है और इस खानदान से जुड़ी कोई भी बात सुर्खियां बटोर लेती है. मुकेश अंबानी की पत्नी जो रिलायंस कार्पोरेट के साथ-साथ मुंबई इंडियंस टीम को भी संभलती हैं. वे एक छोटी चीज भी लेती हैं तो वो खबर बन जाती है और अब नीता अंबानी ने खरीदी है नई कार, उसके बारे में जान लीजिएस इसके अलावा उनके रहन-सहन पर डालते हैं एक नजर.

रॉयल लाइफ जीने वाली नीता अंबानी कभी मिडिल क्लास परिवार से तालुक्क रखती थीं. शादी के बाद उनकी जिंदगी बदली और आज वे सिर्फ ब्रांडेड चीजें ही इस्तेमाल करती हैं.

हाल ही में नीता अंबानी ने खरीदी है नई कार, जो स्पेशल एडिशन Audi A9 Chameleon है और ये स्पेशल एडिशन जिसकी कुछ ही यूनिट बाजार में उतारी गई है.

आपको बता दें कि ये कार अभी इंडिया में अवेलेबल नहीं है, इसे USA से इम्पोर्ट किया गया है दिसकी कीमत और बढ़ गई. खबरों के मुताबिक इस कार की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये है और नीता अंबानी ने ये कार सिर्फ ऑफिस आने-जाने के लिए ली है.

अंबानी परिवार के एक ड्राइवर ने बताया कि नीता अंबानी को कार कलेक्शन का बहुत शौक है, वे एक से एक मंहगी गाड़ियां सिर्फ शौक के लिए खरीदती हैं और उनके पास एक्सपैंसिव कारों का बेहतरीन कलेक्शन भी है. इन कारों के साथ सबसे महंगी कार भी जुड़ गई है. ऐसा बताया जाता है कि अंबानी के घर में जितनी कारें हैं उतनी शायद किसी शो-रूम में भी नहीं होंगी.


साल 1963 को साधारण परिवार में जन्मी नीता अंबानी शुरु से क्लासिकल डांसर बनना चाहती थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. अब वे एक कामयाब बिजनेस वुमन हैं और कई एनजीओ भी चलाती हैं. नीता अंबानी के पास दुनिया के बेहतरीन ब्रांड्स पेड्रो गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड के जूते हैं जिनका वे इस्तेमाल करती हैं. इनके फोन से लेकर साड़िया और लगभग सभी चीजें सुर्खियां बटोरती हैं. नीता अंबानी के पास जो हैंडबैग है उसकी कीमत लगभग 5 लाख है और बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुसी, केल्विन केलिन की दर्जनों घड़ियां हैं जिनकी कीमत डेढ़ लाख से शुरु है.

image

नीता के पास हीरे और सोने जड़ी साड़ियों का कई कलेक्शन है और इनके पास बेशकीमती ज्वैलरी भी हैं जिनकी कीमत लाख से शुरु है. आपने अक्सर नीता अंबानी को गरीब बच्चों के साथ किसी NGO के काम में भाग लेते देखा होगा ऐसा इसलिए क्योंकि इतनी अमीर महिला आज भी जमीं से जुड़ी हैं और गरीब बच्चों को फ्री में शिक्षा दिलवाती हैं. नीता अंबानी ने अपने बच्चों की परवरिश किसी रईसजादों की तरह नहीं बल्कि आम बच्चों की तरह की है जिससे वे दूसरों की इज्जत करें और अब उनके बच्चे रिलायंस एम्पायर संभाल रहे हैं. नीता अंबानी अपने इंटरव्यूज में कहती है कि इंसान कितना भी अमीर हो जाए लेकिन उसे अपनी इंसानियत कभी भूलनी नहीं चाहिए.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.