fbpx
Connect with us

विशेष

नुसरत जहां ने कहा-सिंदूर और मगंलसूत्र पहनती रहूंगी, हिंदू धर्म को सम्मान देकर कोई गलती नहीं की

Published

on

TMC सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां ने जब से संसद में शपथ ली तब से ही वो सुर्खियों में हैं। कुछ कट्टरपंथियों को उनके मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र से दिक्कत है। अब नुसरत जहां ने उन कट्टरपंथियों को जवाब दिया है।

नुसरत जहां ने INDIA TV के शो आप की अदालत में सवालों का जवाब देते हुए कहा मुझे बिल्कुल भी नहीं लगा कि मैंने हिंदू को सम्मान देकर कुछ गलत किया है। किसी और धर्म को सम्मान देना गलत नहीं है। मैंने सिंदूर और मंगलसूत्र पहनकर कोई गलती नहीं की।

Image result for नुसरत जहां

एंकर ने जब पूछा, ‘देवबंद के मौलवी कहते हैं कि ये एक्ट्रैस किसी की नहीं सुनती हैं, साथ उन्होंने कहा इनका लिबास और इनकी शादी गैर इस्लामिक है। नुसरत ने इसके जवाब में कहा, ‘प्यार का कोई धर्म नहीं होता, पता ही नहीं समझ ही नहीं पा रहे लोग मैं कैसे समझाऊं। जब एंकर ने सवाल किया कि क्या मौलाना उलेमाओं को मोहब्बत का पाठ सीखना चाहिए?

Image result for नुसरत जहां

इसका जवाब देते हुए नुसरत जहां ने कहा कि मोहब्बत का पाठ तो बहुत जरूरी है और यह सबको पढ़ना पड़ेगा। नुसरत जहां ने कहा, ‘ मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनने से मेरा ईमान नहीं डगमगाता है। ये मैं उनको कहना चाहती हूं.. लोग तो कहेंगे सर, वो कहते रहेंगे.. कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।’

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *