fbpx
Connect with us

विशेष

नैंसी ह त्याकांड में चौं काने वाला खु लासा, आ रोपी ने श व ठिकाने लगाने के बाद यहां खड़ी की थी कार

Published

on

राजधानी दिल्ली के जनकपुरी की रहने वाली नैंसी की ह त्या में इस्तेमाल पिस्ट ल और श व को ठिकाने लगाने के दौरान इस्तेमाल की गई कार पुलिस ने डाबड़ी से ब रामद कर ली है। पुलिस ने मुख्य आ रोपी साहिल से पूछताछ के बाद इनकी बरामदगी की है। पूछताछ में साहिल ने बताया कि श व को ठिकाने लगाने के बाद उन लोगों ने जनकपुरी के सी-1 ब्लॉक व डाबड़ी के बीच स्थित सीतापुरी में एक लॉज में कमरा किराये पर लिया और कार वहीं खड़ी कर दी। पुलिस ने निशानदेही पर कार बरामद कर ली, जिसमें पुलिस को पि स्टल भी मिल गई।

नैंसी(फाइल फोटो)

द हेज के लिए प्र ताड़ित करने का आ रोप

नैंसी के परिवार वालों ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि नैंसी को द हेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। उस पर दबाव बनाया जाता था कि वह मायके से मोटी रकम लेकर आए, जिससे साहिल दूसरा कारोबार शुरू करे। उन्होंने ससुराल वालों पर नैंसी के साथ मा रपीट करने का आ रोप भी लगाया है। शिकायत में उन्होंने आ रोप लगाया कि जब नैंसी का फोन बंद आ रहा था तो साहिल के परिवार वालों से बात की। तब उन्होंने कहा कि दोनों घर से नकदी व जेवरात लेकर भाग गए हैं। वहीं उनके रिश्तेदारों ने बताया कि दोनों घूमने के लिए फ्रांस गए हैं।

delhi husband killed wife

आपको बता दें किनवविवाहिता नैंसी (21) का श व रिफाइनरी के पास झा ड़ियों में मिला था। नैंसी 11 नवंबर के बाद से लापता थी। उसके कनपटी पर बायीं ओर गो ली मा री गई थी। परिजनों ने ह त्या का आ रोप पति, उसके ममेरे भाई और दोस्त पर लगाया। इस मामले में अब नैंसी के चचेरे भाई ने जो खु लासा किया है वह चौंकाने के साथ ही दुखी करने वाला भी है।

नैंसी और साहिल (फाइल फोटो)

नैंसी के भाई ने बताया कि नैंसी की ह त्या से दो दिन पहले यानी 9 नवंबर को दोनों की बात हुई थी। नैंसी के चचेरे भाई जतिन शर्मा ने बताया कि नैंसी शादी के बाद से ही काफी दुखी थी। उसके साथ आए दिन मा रपीट की जाती थी। 9 नवंबर को उसके साथ मा रपीट की गई। उसने उसे और मां को फोन करके बताया कि वो बहुत दुखी हैं। ये लोग उसे मा र देंगे। अगर मेरी आप लोगों से दो दिन बात ना हो तो समझ जाना मुझे मा र दिया गया है।

delhi husband killed wife

परिजनों ने बताया कि दोनों दो साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। आ रोप है कि पति ड्र ग्स के लिए पैसे न लाने पर नैंसी को परेशान कर रहा था। इसी के चलते उसकी ह त्या कर श व रिफाइनरी के पास फेंक दिया गया। मतलौडा थाना पुलिस ने श व का पो स्टमार्टम कराकर श व परिजनों को सौंप दिया है। थाना जनकपुरी नई दिल्ली पुलिस ने आ रोपी पति, उसके ममेरे भाई और एक दोस्त को गि रफ्तार कर लिया है।

delhi husband killed wife

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *