Connect with us

विशेष

पति के बाहर जाते ही पडोसी को घर बुला संबंध बनाने की करती थी जिद, और एक दिन पड़ोसी ने

Published

on

उत्तर प्रदेश से रविवार 4 नवंबर को अ वैध संबंध के एक दिल दहला देने का मामले का खुलासा हुआ है। यहां पति बाहर नौकरी करता था। ऐसे में उसकी कामातुर पत्नी का पड़ोस के ही एक युवक से अ वैध संबंध हो गया। दोनों पूरा दिन साथ-साथ रहते और संबंध बनाते थे। हालांकि इसके बाद क्या अंजाम हुआ आइए बताते हैं।

यूपी के इटावा का है मामला

Image result for पति के बाहर जाते ही पडोसी को घर बुला संबंध

ये अ वैध संबंध का मामला उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से आया है। यहां के लवेदी इलाके के लखनपुरा गांव में रहने वाला अतर सिंह अहमदाबाद में नौकरी करता था। उसकी पत्नी उमा गांव में अकेली रहती थी। देखने में खूबसूरत उमा का पड़ोस के युवक तेज बहादुर सिंह से अफेयर हो गया।

पूरा दिन रहते थे साथ, रोज बनाते थे सं बंध

Image result for पति के बाहर जाते ही पडोसी को घर बुला संबंध

उमा और तेज बहादुर सिंह दोनों घर में रात में साथ-साथ रहते थे। पति बाहर नौकरी करता था, इसलिए उसको इस बात की खबर नहीं थी। उमा और तेज रोज संबंध बनाते थे। लेकिन इसके बाद भी कामातुर उमा उसको बहुत परेशान करने लगी और बार-बार फोन करके दिन में अपने पास बुलाने लगी।

परेशान होकर तेज बहादुर ने किया ये कांड

उमा ने अपने भाई की साली से तेज की शादी करवाने का वादा किया था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। उमा तेज की शादी भी नहीं होने दे रही थी। इससे तंग आकर तेज बहादुर ने 1 नवंबर को तड़के सवेरे उसका ग ला रे त दिया। ह त्या के बाद से पुलिस में हड़कंप मच गया था। मृतका के भाई ने ह त्या का केस दर्ज करवाया था।

ऐसे आया तेज बहादुर पुलिस की पकड़ में

पुलिस के लिए केस हल करना काफी कठिन था। तेज ने अपना नंबर भी उमा के मोबाइल से हटा दिया था। हालांकि पुलिस ने जब कॉल डिटेल निकलवाई तो तेज के फोन पर बार-बार बात होती पाई गई। इसके बाद पुलिस ने 24 नवंबर को उसको हिरासत में लिया और उसने अपना जु र्म  कबूल कर लिया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *