Connect with us

विशेष

पति के साथ होटल में ठहरी थी महिला, फिर प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को दिया अंजाम, जानकर कांप उठेगी रूह

Published

on

नई दिल्लीः पति और पत्नी का रिश्ता सात जन्मों तक साथ निभाने का होता है, जो हर मुसीबत में एक दूसरे का सहारा बनते हैं। पत्नी ने जब पति की ह त्यारी बन जाए तो फिर ऐसा पवित्र रिश्ता कलंकित जरूर होता है। पति और पत्नी से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपके भी हो श उड़ जाएंगे।

पत्नी ने पति के साथ एक ऐसी घटना को अंजाम दिया कि जिसने भी सुना पांव तले से जमीन ही खिसक गई। एक महिला प्यार के चक्कर में ऐसी पागल हुई की प्रेमी के संग मिलकर अपने ही पति की ह त्या कर डाली। दरअसल पूरा मामला दिल्ली के मुनिरका इलाके का है।

पुलिस ने इस मामले का खु लासा कर दिया है। 3 दिन पहले पुलिस ने एक शख्स की ला श मिली थी, लेकिन उसके कातिल का सुराग नहीं मिल रहा था। 32 वर्षीय वसी अहमद पत्नी के साथ रहता था। 5 अप्रैल को पुलिस ने वसी की ला श समयपुर बादली इलाके से बरामद की। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ला श मिलने के बाद से ही इलाके में छानबीन कर रही थी, ताकि का तिल तक पहुंचा जा सके।

समयपुर बादली थाने के एसएचओ आशीष दुबे के अनुसार जब उनकी टीम मौका-ए-वा रदात पर सबूत जुटा रही थी, तभी वहां एक महिला सं दिग्ध हालत में इधर-उधर घूमती नजर आई। पुलिस ने उस महिला को रोककर पूछताछ की, लेकिन उसकी बातचीत कुछ अटपटी लग रही थी।

पुलिस ने उस महिला से सख्ती से पूछताछ की तो एक चौंकाने वाला खु लासा हुआ, जिसने इस पूरे मामले को सुलझा दिया। वो महिला वसी अहमद की पत्नी गुलफिशा थी। वे दोनों ही साउथ दिल्ली के मसाज पार्लर में काम करते थे। एक दिन गुलफिशा की मुलाकात मुकेश नामक एक शख्स से हुई। दोनों की दोस्ती हो गई।

आउटर नार्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि 4 अप्रैल को गुलफिशा और मुकेश ने साउथ दिल्ली के महिपालपुर में एक होटल में 2 कमरे लिए थे। एक कमरे में गुलफिशा अपने पति वसी के साथ ठहरी थी, जबकि दूसरे कमरे में मुकेश अपने साथियों के साथ मौजूद था। उसी दौरान गुलफिशा ने वसी को खूब शरा ब पिलाई, जब वसी न शे में धुत हो गया, तब गुलफिशा ने मुकेश को वहां बुलाया।

Continue Reading
Advertisement