Connect with us

रिश्ते

पति से कभी संतुष्ट नही होती इन अक्षर के नाम वाली लड़कियां, ख्वाब होते है बहुत बड़े

Published

on

इंसान जिन्दगी में कैसा होगा और क्या उसके करने खाने पीने रहने के ढंग आदि होंगे ये सब कुछ कही न कही के बात पर अधिक निर्भर करता है और वो ये है कि वो इंसान जिन्दगी में किस तरह से रह रहा है और जीवन को बिता रहा है. बात तो आपकी भी ठीक ही है और इस बात को समझने के लिये हम न्यूमरोलोजी, ज्योतिष से लेकर समुद्रशास्त्र जैसी विधियों का प्रयोग करते है. चलिए फिर आज हम आपको बताते है कौन लड़कियां होती है जो जीवन में कभी संतुष्ट नही होती है.

Not Satisfied With Your Sex Life? Try This

इस लिस्ट में आती है M नाम की लड़कियां. ये स्वभाव से तो अच्छी होती है और कम खर्चीली भी होती है. पैसे के मामले में ये लालची नही होती लेकिन पति से या पार्टनर के साथ में ये अधिक खुश नही रहती है उनसे इनको बहुत ही ज्यादा शिकायते रखती है और ये कभी खत्म नही होती है.

अब आते है उन लडकियों पर जिनका नाम S से शुरू होता है, तो इस नाम से शुरू होने वाली लड़कियां सबसे पहले अपने बारे में अधिक सोचती है. इनके रहने के पहनने के आदि के शौक बड़े ही लग्जरी और आलीशान होते है. कही न कही इस कारण से अगर इनके रिलेशनशिप्स को देखे तो ये बहुत ही अधिक स्थायी भी नही होते है. आगे आती है वो लडकियाँ जिनका नाम H से शुरू होता है तो ये लडकियाँ स्वभाव से बड़ी ही आलसी होती है और काम करना पसंद नही करती है.

Што се случува во телото кога ќе престанете да имате секс? | Кајгана

इस कारण से ये ऐसा पति चाहती है जो बस इनकी हर मांग को पूरा करता रहे. हाँ ये ध्यान रहे कि ये जरूरी नही है हर लडकी पर अप्लाई होता ही हो, ये एक जनरल एनालिसिस होता है और नक्षत्र विधियो को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जाता है, कई लोग इससे भिन्न भी हो सकते है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *