Connect with us

विशेष

पत्नी ने बीच सड़क पर भीड़ के साथ मिलकर BJP विधायक को पीटा क्योंकि विधायकजी दूसरी वाली के साथ थे

Published

on

महाराष्ट्र की अर्नी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजू नारायण तोड़साम और उनकी ‘दूसरी पत्नी’ को भीड़ ने सड़क पर पकड़कर पीट दिया। इस घटना से पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। घटना उस वक्त की है, जब भाजपा विधायक अपनी ‘दूसरी पत्नी’ प्रिया शिंदे-तोड़साम के साथ एक खेल टूर्मामेंट का उद्घाटन कर लौट रहे थे। वारदात के पीछे विधायक की पहली पत्नी का हाथ बताया जा रहा है।

प्रिया शिंदे और पार्टी समर्थक तोड़साम के 42वें जन्मदिन का जश्न मना रहे थे कि तभी विधायक की पहली पत्नी अर्चना तोड़साम और उनकी सास कुछ समर्थकों के साथ उनके वाहनों के समीप पहुंचीं और ‘दूसरी पत्नी’ को भला बुरा कहा। कुछ देर चली जुबानी जंग के बाद अर्चना और उनकी सास ने प्रिया को थप्पड़, लात और घूंसे मारने शुरू कर दिए। प्रिया उनसे हाथ जोड़कर दया की भीख मांगती रही।

जब तोड़साम ने प्रिया शिंदे को बचाने का प्रयास किया तो उन पर उनकी मां और पहली पत्नी समेत वहां मौजूद गुस्साए लोगों ने हमला कर दिया। लोग अर्चना के लिए न्याय की मांग कर रहे थे। अर्चना एक जनजातीय स्कूल अध्यापिका हैं। इस पूरी वारदात का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। भाजपा विधायक की व्यापक आलोचना हो रही है और अर्चना को सहानुभूति मिल रही है।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

हालांकि अभी इस मामले पर तोड़साम ने चुप्पी साध रखी है। समाचार एजेंसी आईएएनएस ने कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी। किसान नेता और वसंतरा नाइक शेती स्वावलंबन समिति के अध्यक्ष किशोर तिवारी ने घटनाक्रम पर गंभीर राय व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक का ‘दूसरी पत्नी’ के साथ सार्वजनिक रूप से बाहर आना ‘बेशर्मी भरा व्यवहार’ है।

तिवारी ने कहा, “उन्हें पहली पत्नी और अपने दो नाबालिग बच्चे को न्याय देना चाहिए, जिन्हें उन्होंने दूसरी महिला के लिए छोड़ दिया है। उन्होंने अर्चना से आठ साल पहले शादी की थी। अगर वह 48 घंटे के भीतर बात नहीं मानते हैं, तो हम प्रधानमंत्री से अपील करेंगे कि वे शनिवार को अपनी पंधारकावाडा यात्रा में इस मुद्दे को हल करें।”

घटना के थोड़ी देर बाद पुलिस वहां पहुंची और गुस्साई भीड़ के बीच से तोड़साम और प्रिया शिंदे को सुरक्षित बाहर निकालने में सफल रही। पुलिस ने प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्हें चेहरे पर चोट आई है। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रिया और अर्चना दोनों महिलाएं अपनी सास के साथ बाद में पुलिस थाने आई थीं और उन्होंने अपने विवाद को आपसी सहमति से सुलझाने की बात कही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *