fbpx
Connect with us

विशेष

पहली बार एक से’क्स वर्कर ने बताया…कैसे गुजरती है उनकी एक रात, बोली-गलतफहमी में जीते हैं लोग

Published

on

आज हम आपको एक से’क्स वर्कर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने ऐसे खुलासे किये हैं जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे। इनकी एक रात की सर्विसेज का दाम लगभग ढाई लाख रुपये है। उन्होंने एक ऑनलाइन इंटरव्यू में बताया कि ऐसे के पुरुष हैं जो इतने सारे पैसे देकर महज उनसे चिपककर सोना चाहते हैं।

दरअसल, लाना ने बताया कि लोगों को से’क्स की उतनी चाहत नहीं होती, जितनी बात करने और मन के दुख, डर शेयर करने की होती है। यानी वो से’क्स से ज्यादा किसी ऐसे को चाहती हों जो उन्हें समझे।

इतना ही नहीं लाना कहती है कि ‘अधिकतर मर्द एक कनेक्शन ढूंढ़ते हैं। से’क्स उनकी प्राथमिकता नहीं होती।’ कई पुरुष प्यार बस प्यार भरी छुअन चाहते हैं, और चाहते हैं कि उन्हें कोई हलके से चूम ले। वो बात करना चाहते हैं इतना ही नहीं वो ये भी चाहते हैं कोई उनकी तारीफ करे। लोगों में ये सबसे बड़ी ग़लतफ़हमी ये है कि एक वेश्या का पूरा समय से’क्स में जाता है या उसे केवल से’क्स के लिए बुक किया जाता है। वो कहती हैं ये सच नहीं है।

कई लोग उसके पास दोस्त तलाशते हुए भी आते हैं। वेश्या ही क्या, भारत में तो लोगों को लगता है कि शादी का मकसद भी दहेज और परिवार का ‘मान’ बढ़ाने के अलावा अगर कुछ है तो वो से’क्स ही है। लोगों को लगता है कि पुरुष और स्त्री अगर दोस्त हैं तो वो से’क्स ही कर रहे होंगे। लोगों को ये भी लगता है कि सलैंगिक केवल वो लोग हैं जिन्हें अपने लिंग के लोगों से ‘से’क्स’ में रूचि होती है। वे सोचने, समझने, प्रेम करने वाले लोग होते हैं, ये कोई मानता ही नहीं। हर व्यक्ति की पहचान उसके शरीर और से’क्स सबंधों से होती है।

https://youtu.be/z_x5xFxYvEQ

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *