Connect with us

विशेष

पहली बार 1 एयरहोस्टेज ने खोले राज,पर्दे के पीछे उन्हें क्या-क्या करना पड़ता है-हिला देगी सच्चाई

Published

on

इंटरनेशनल फ्लाइट में एयरहोस्टेस की लाइफ काफी ग्लैमरस और ज्यादा सैलरी वाली जॉब मानी जाती है। लेकिन सबसे ज्यादा खराब और डर्टी अनुभवों का सामना इन्हीं एयरहोस्टेस को करना पड़ता है। एयरलाइंस इंडस्ट्री के इन सीक्रेट पर पिछले दिनों एक सर्वे हुआ। बिजनेस इन्साइडर की खबर में एयरहोस्‍टेस के कामकाज और लाइफ से जुड़े कई पहलू सामने आए हैं।

महिला पैसेंजर एयरहोस्टेस की गोद में चूसने लगी अंगुठा : सर्वे में एक एयरहोस्टेस ने बताया कि एक महिला पैंसेजर भागती हुई उसके पास आई। वह एक बच्चे की तरह गोद मे चढ़ गई। एयरहोस्टेस ने पहले सोचा कि वह बाथरूम जा रही है लेकिन ऐसा नहीं था। गोद में वह एक छोटे बच्चे तरह अंगूठा चूसने लगी। उस महिला पैसेंजर ने बताया कि वह अपनी घबराहट की दवाई खाना भूल गई।

Related image

हवा पास नहीं करने की करवाई अनाउंसमेंट :

एक एयरहोस्टेस ने अपने ऐसे ही शॉकिंग अनुभव के बारे में बताया, जब एक पैसेंजर ने अनाउंसमेंट करने के लिए कहा।

Related image

पैसेंजर ने फोन पर किया टॉयलेट :

एक पागल पैसेंजर ने एयरहोस्टेस के इस्तेमाल किए जाने इंटरकॉम फोन पर टॉयलेट कर दिया। जब उसने बात करने के लिए उठाया तो एयरहोस्टेस को गुस्सा आ गया।

Image result for एयरहोस्टेस

पैसेंजर ने चुराया सैंडविच :

एक पैसेंजर ने गैलरी काउंटर से एयरहोस्टेस का खाया हुआ सैंडविच चोरी किया। ये सैंडविच एयरहोस्टेस ने एयरपोर्ट से खरीदा था। उसने उस सैंडविच को आधा खाकर रख दिया। उस पर लिपस्टिक के निशान थे लेकिन इसके बावजूद एक पैसेंजर ने उस सैंडविच को चोरी कर दिया। एयरहोस्टेस ने पैसेंजर को सैंडविच खाते देख लिया और उन्हें टोका कि आप लिपिस्टक लगा सैंडविच खा रहे हैं, तो उस पैसेंजर ने कहा कि वह भूखा था इसलिए खा लिया।

Image result for secret life of virgins

एयरहोस्टेस की टूटी हड्डी :

यरहोस्टेस ने बताया कि मौसम में खराबी से वह हवा में दो बार सीलिंग से टकराई और फ्लोर पर गिर गई। एयरहोस्टेस पर बार ट्रॉली भी उसके पैर पर गिर गई जिससे उसके पैर की हड्डी भी टूट गई लेकिन उसने फ्लाइट में काम जारी रखा। उसने कहा वो भी लड़की है दर्द उसे भी होता है लेकिन क्या करें नौकरी तो करनी ही है।

Related image

फ्लाइट में करने लगे योगा :

एयरहोस्टेस ने बताया कि योगा करने वाले पैसेंजर कई बार सीट के बीच में चलने के लिए बने रास्ते में बैठकर ही योगा करने लगते हैं। ये बहुत ही खराब लगता है।

Image result for एयर होस्टेस hot

 एयरलाइंस कर्मचारियों की लाइफ के डर्टी सीक्रेट :

एक कस्टमर प्लेन में बेबी कंगारू को सर्विस एनिमल के नाम पर प्लेन में ले जाने की कोशिश कर रहा था। अपना ये अनुभव एक रिटायर एयरलाइंस कस्टमर सर्विस एजेंट ने शेयर किया। एक एयरलाइंस सर्विस एजेंट ने बताया कि एक कस्टमर ने उनके चेहरे पर सोडा फेंक दिया क्योंकि उन्हें फ्लाइट भरी होने के कारण टिकट नहीं मिल पाई थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *