Connect with us

बॉलीवुड

पहले एक्टिंग से इस एक्ट्रे स ने जीता लोगों का दिल, अब तस्वीरों से बरपा रही हैं कहर

Published

on

एक्ट्रे स जश्न अग्निहोत्री (Jashn Agnihotri) की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों को खुद जश्न ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टग्राम पर शेयर की हैं. बता दें, जश्न इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. इसलिए तो जश्न के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. फिल्म ‘इंदु सरकार’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जश्न अभिनय के बाद अब अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहती हैं. तो आइए, आप दिखाते हैं जश्न की वे तस्वीरें जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

हाल ही में उन्होंने बताया, ‘मैं एयर होस्टेस के जॉब में बहुत खुश थी, एक दिन अचानक से फ्लाइट में मेरी मुलाकात कुछ लोगों से हुई. उन्होंने कहा कि आप को मॉडलिंग करना चाहिए क्योंकि आप बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्होंने मुझे बहुत से कॉम्प्लीमेंट दिए. फिर मैंने अपने करियर का रुख मॉडलिंग की तरफ किया और मुझे बहुत बड़े-बड़े एडवरटाइजिंग कंपनियों में लीड मॉडल का काम मिला.

इस डायरेक्टर ने दिया पहला ब्रेक

जश्न ने बताया, “कुछ चीजें अचानक से हो जाती हैं. मैं जब एडवरटाइजिंग और स्टेज शो कर रही थी, इसी बीच मेरे फेवरेट डायरेक्टर में से एक मधुर भंडारकर ने मुझे फिल्म ‘इंदु सरकार’ के लिए एक रोल ऑफर किया.”

यहां से हुई एक्टिंग की शुरुआत

Jashn Agnihotri

उन्होंने कहा, ‘अब आप समझ सकते हैं कि जब आपका कोई फेवरेट डायरेक्टर आपको फिल्म ऑफर करेगा, तो आप कैसा महसूस करेंगे? मुझे बहुत अच्छा लगा और मैंने अपने किरदार के लिए तुरंत हां बोल दिया और वहीं से मेरी एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई.”

मधुर भंडारकर से मिला पूरा सपोर्ट

Jashn Agnihotri

उन्होंने बताया, ‘एक नए एक्टर के लिए बड़े एक्टर व डायरेक्टर के साथ पहली बार एक्टिंग करना बहुत ही मुश्किल होता है, लेकिन मेरा गुड लक था कि जितने भी एक्टर के साथ मैंने काम किया वे सब बहुत ही अच्छे और सपोर्टिव थे. स्पेशली मुझे फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने बहुत ही स्पोर्ट किया.’

कई वेब सीरीज में आ चुकी हैं नजर

Jashn Agnihotri

जश्न ने बताया, ‘डिजिटल सिनेमा का टाइम तो आ गया है, पर सिनेमा सिनेमा होता है, भले ही लोग डिजिटल हो गए हो पर अभी भी थिएटर में जाकर लोग फिल्म देखना पसंद करते हैं. लेकिन, जब से सबके हाथ में स्मार्ट फोन आ गया है, तब से सब लोग घर बैठे-बैठे फिल्मों को एन्जॉय करते हैं. डिजिटल सिनेमा में किसी भी वीडियो का सेंसर नहीं होता, इसलिए लोग डिजिटल ज्यादा पसंद कर रहे हैं. मैंने भी ऑल्ट बालाजी के साथ 3 वेब सीरीज में काम किया है और बहुत पसंद भी किया गया था.

एक लाख हैं इंस्टा फॉलोअर्स

Jashn Agnihotri

जश्न अग्निहोत्री को एक लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करने लगे हैं. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें जश्न अग्निहोत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.