fbpx
Connect with us

विशेष

पहले कभी नहीं देखी होगी महिलाओं की ऐसी ‘कुश्ती’, इनके आगे WWE के रेसलर भी फेल

Published

on

आए दिन सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो वायरल हो रहे हैं दुनिया भर में आये दिन कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो आपको हैरान कर देने वाले होते है, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिला आपस में मा रपीट कर रही है। पहले तो दोनों महिलाओं में तू-तू मैं-मैं होती है, लेकिन फिर शुरू हो जाता है झोटम-झोंटा का खेल। दोनोो महिलाओं की ल ड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दोनों महिलाओं ने ल ड़ाई की सारी हदें तोड़ दीं। वीडियो में दो महिलाएं झाड़ू लेकर सड़क पर मा रपीट करती नजर आ रही है। पास खड़े कुछ लोग तमाशबीन नजर आ रहे हैं।

इन दोनों महिलाओं को भी न ही किसी तरह की शर्म है और न ही किसी का डर ये एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ झाड़ू से प्र हार कर रही है। साथ ही जब झाड़ू से मन नहीं भरता तो दोनों एक दूसरे के बाल खींचने लगती हैं। बाद में वहां मौजूद एक शख्स बीच बचाव के लिए आता है लेकिन वह झ गड़ा छुड़ाने में सफल नहीं हो पाता। दरअसल ये महिलाएं चश्‍में की दुकान पर गई थीं जहां उनकी ल ड़ाई हो गई। घटना के दिन ग्राहक को दुकान पर बुलाने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

देखते देखते बात तू-तू, मैं मैं से बढ़कर हा थापाई तक पहुंच गई। दोनों महिलाओं के बीच झाडू़बाजी और प टका-प टकी होता देख स्थानीय दुकानदार ने हस्तक्षेप किया तब जाकर मामला शांत हुआ। आसपास कई लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन एक व्‍यक्ति के अलावा कोई नहीं आया इन दोनों को ऐसा करने से रोकने के लिए।

जानकारी के अनुसार अक्सर दोनों महिलाओं के बीच ग्राहकों को लेकर गा ली-ग लौज हुआ करता है। वैसे महिलाओं के बीच आपने कई बार ल ड़ाई देखी होगी लेकिन दावा है कि आज तक ऐसी ल ड़ाई आपको देखने को नहीं मिली होगी। इस वीडियो को अब सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है जिसके बाद से ये खूब वायरल हो रहा है लोग भी इस वीडियो पर एक से एक कमेंट करते नजर आ रहे हैं और करें भी क्‍यों न ये वीडियो है ही इतना फन्‍नी। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ये दोनों महिलाएं एक दूसरे के पर भारी पड़ रही है।

महिलाओं को शायद ही आपने कभी इस कदर लड़ते देखा होगा। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग तो इस वीडियो को देखकर हैरान है कि कोई महिला कैसे सरेआम इस तरह से सड़क पर लड़ सकती है वहीं कुछ इस ल ड़ाई को बेहद ही दिलचस्‍पी लेकर देख रहे हैं। आप भी देखें ये वीडियो मगर हां एक चेतावनी है इस वीडियो अकेले में देखें तो ही आपके लिए बेहतर होगा।इन दोनों की ल ड़ाई वजह भले ही जबरदस्‍त न हो लेकिन इनकी ल ड़ाई वाकई में बेहद जबरदस्‍त है। इनके आगे WWE के रेसलर भी फेल हो जाएंगे।

देखें वीडियो:

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *