Connect with us

समाचार

पाकिस्तान में अभिनंदन का यह चाय का बिल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है

Published

on

विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ा गया और उन्हें पाकिस्तान सशस्त्र बल द्वारा कानूनी हिरासत में ले लिया गया। चीजें उस बिंदु से बहुत आगे बढ़ रही हैं। सब कुछ फरवरी चौदहवें से शुरू हुआ जब पाकिस्तान के टेरो * रिस्ट असेंबल ने पुलवामा में 40 भारतीय लड़ाकों का जीवन समाप्त कर दिया।

वर्तमान में भारत के IAF द्वारा बालकोट पर हमला करने के बाद, जिसमें दुनिया का सबसे बड़ा टेरो * रिस्ट कैंप लाया जाता है, जहां 300 से अधिक टेरो * रिस्ट्स की * लील थे।

सूत्रों के अनुसार, IAF पायलट अभिनंदन वर्थमान को बधाई देने के लिए वहां इकट्ठा होने वाले व्यक्तियों की बढ़ती संख्या को नियंत्रित करने के लिए वाघा के बाहरी इलाके में सुरक्षा तय की गई है। सूक्ष्मताओं में गोता लगाते हुए, यह उसका वर्थमान मिग 21 है जिसे गोली मार दी गई थी और बुधवार सुबह एक पाकिस्तानी हमले को रद्द करने के लिए एक कुत्ते की लड़ाई के बीच एक पाकिस्तानी एफ -16 योद्धा को काटने के चक्कर में फिरौती दी। वह उस समय से पाकिस्तान से आगे है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को संसद में रिपोर्ट दी कि वर्थमान को शुक्रवार को “सद्भाव संकेत” के रूप में छुट्टी दी जाएगी।

जब से वह पकड़ा गया है, उसकी अलग-अलग रिकॉर्डिंग ने इंटरनेट को चौंका दिया था। निरपेक्ष पहला वीडियो जो ऑनलाइन प्रसिद्ध हुआ, अभिनंदन को हर जगह घावों के साथ दुर्व्यवहार करते देखा जाता है। जैसा कि हो सकता है, बाद के वीडियो में, वह पाकिस्तान सशस्त्र बल द्वारा किस तरह व्यवहार किया जाता है, इस बारे में कुछ पूछताछ कर रहा है। एक तरफ इसके बहुमत के साथ, बिल की एक छवि वेब सनसनी बन रही है।

The picture tweeted by someone on the Internet is now drawing huge attention. The details on the bill are crystal clear and netizens are bursting out in laughter.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *