Connect with us

लाइफ स्टाइल

पिता थे बाहर माँ भी गयी थी ब्यूटी पार्लर, बेटी को अकेली घर में देख पडोसी ने किया

Published

on

समाज में किस तरह की चीजे हो रही है और देखने को मिल रही है वो बहुत ही अधिक तकलीफ देने वाली है क्योंकि यहाँ पर बेटियां बहुत ही अधिक असुरक्षा के भाव में रह रही है और उनके साथ में कब किस पल में क्या ही हो जाए कुछ भी कहा नही जा सकता है. इस बात को अधिकतर लोग समझते भी है. अगर हम लोग बात करे अभी की तो हाल ही में ऐसा ही कुछ डरा देने वाला मामला सामने आया है जो कई लोगो को परेशान कर रहा है.

Cop benched in child rape, abortion case in Odisha - Telegraph India

ये पूरा मामला बरेली के इज्जतनगर का है जहाँ पर रहने वाली एक 12 वर्षीय लडकी अपने घर पर अकेली थी. उसके पिता अपनी ड्यूटी पर गये हुए थे और उसकी माँ ब्यूटी पार्लर चली गयी थी जिसके चलते वो काफी समय से अपने घर पर अकेली थी. घर के पास रहने वाले उसके ही स्कूल के सातवी क्लास के लडके को ये बात पता चली.

इसके बाद में लडकी की माँ के अनुसार वो लडका उनके घर में घुस आया और उसने उसके साथ में बहुत ही जोर लगाकर के स म्बन्ध बनाने की कोशिश की. वो जब घर में लौटी तो वो लडकी के साथ में आ पत्तिजनक अवस्था में था. लडकी की माँ को देखकर के वो लडका वहां से भाग गया लेकिन माँ ने फिर उसे नही छोड़ने का फैसला किया और बेटी को लेकर के वो पुलिस स्टेशन पहुँच गये जहाँ पर उन्होंने उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है और पुलिस कार्यवाही कर रही है.

Death Sentence for Child Rapist » IILS Blog

अब ये काफी चिंता का विषय है कि नाबालिग लोगो के बीच में इस तरह के केस होने लगे है और इस पर पुलिस तो अपना काम कर ही रही है लेकिन साथ ही साथ में प्रशासन और पेरेंट्स को भी अपने तरीके से काम करने की जरूरत पड़ने वाली है जो भी लोग यहाँ पर अपने तरीके से सोच रहे है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.