Connect with us

लाइफ स्टाइल

पिता थे बाहर माँ भी गयी थी ब्यूटी पार्लर, बेटी को अकेली घर में देख पडोसी ने किया

Published

on

समाज में किस तरह की चीजे हो रही है और देखने को मिल रही है वो बहुत ही अधिक तकलीफ देने वाली है क्योंकि यहाँ पर बेटियां बहुत ही अधिक असुरक्षा के भाव में रह रही है और उनके साथ में कब किस पल में क्या ही हो जाए कुछ भी कहा नही जा सकता है. इस बात को अधिकतर लोग समझते भी है. अगर हम लोग बात करे अभी की तो हाल ही में ऐसा ही कुछ डरा देने वाला मामला सामने आया है जो कई लोगो को परेशान कर रहा है.

ये पूरा मामला बरेली के इज्जतनगर का है जहाँ पर रहने वाली एक 12 वर्षीय लडकी अपने घर पर अकेली थी. उसके पिता अपनी ड्यूटी पर गये हुए थे और उसकी माँ ब्यूटी पार्लर चली गयी थी जिसके चलते वो काफी समय से अपने घर पर अकेली थी. घर के पास रहने वाले उसके ही स्कूल के सातवी क्लास के लडके को ये बात पता चली.

इसके बाद में लडकी की माँ के अनुसार वो लडका उनके घर में घुस आया और उसने उसके साथ में बहुत ही जोर लगाकर के स म्बन्ध बनाने की कोशिश की. वो जब घर में लौटी तो वो लडकी के साथ में आ पत्तिजनक अवस्था में था. लडकी की माँ को देखकर के वो लडका वहां से भाग गया लेकिन माँ ने फिर उसे नही छोड़ने का फैसला किया और बेटी को लेकर के वो पुलिस स्टेशन पहुँच गये जहाँ पर उन्होंने उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है और पुलिस कार्यवाही कर रही है.

अब ये काफी चिंता का विषय है कि नाबालिग लोगो के बीच में इस तरह के केस होने लगे है और इस पर पुलिस तो अपना काम कर ही रही है लेकिन साथ ही साथ में प्रशासन और पेरेंट्स को भी अपने तरीके से काम करने की जरूरत पड़ने वाली है जो भी लोग यहाँ पर अपने तरीके से सोच रहे है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version