Connect with us

Entertainment

पूनम पांडे ने टॉपलेस होने का वादा किया पूरा, कैमरे के सामने उतारे कपड़े

Published

on

कंगना रनौत के लॉकअप में पूनम पांडे चार्जशीट में थीं तब उन्होंने अपने फैन्स से कहा था कि अगर उन्हें इस हफ्ते जमकर वोट्स मिले तो वह कैमरे पर टॉपलेस हो जाएंगी। पूनम के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। पूनम के वादे का ही शायद कमाल था कि उन्हें इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट मिले। दर्शकों के सबसे ज्यादा वोट मिलने के बाद पूनम भी अपना वादा पूरा करने में पीछे नहीं रहीं।

कंगना रनौत ने पूनम पांडे को बताया कि इस हफ्ते उन्हें बाकी सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा वोट मिले हैं। बाद में पूनम कैमरे के सामने आती हैं एक तरह से सभी को चौंका देती हैं। वह शो में अपने वादे को निभाते हुए सफेद टीशर्ट उतार देती हैं और फिर झट से दोबारा पहन भी लेती हैं। वह कहती हैं कि ‘ज्यादा नहीं कर सकती। रुल्स ब्रेक नहीं कर सकती। यह बहुत ही खूबसूरत सा प्लेटफॉर्म है और बहुत से एज ग्रुप के लोग इसे देख रहे हैं तो मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती कि कुछ लोगों को यह बुरा लगे। प्रॉमिस भी पूरी करनी थी और लिमिट्स भी क्रॉस नहीं करने थे तो मैंने उस हिसाब से किया। जिन लोगों के लिए… शो के बाद मैं आगे सबकुछ करती हूं ना… लेकिन मैं इस पूरे हफ्ते भर-भर के आपको एंटरटेनमेंट दूंगी। वो आप मुझसे ज्यादा एक्सपेक्ट कर सकते हैं। तो प्लीज इसे याद रखिएगा।‘

लॉकअप के बीते एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने बताया कि इस हफ्ते सबसे कम वोट पायल रोहतगी को मिले जबकि निशा रावल शो से इविक्ट हो गईं। बीते हफ्ते सबसे ज्यादा वोट पूनम पांडे को मिले और वह शो से बच गईं। जबकि पिछले हफ्ते पूनम पांडे बाल बाल बची थीं। यही वजह है कि पूनम पांडे ने अपने फैंस से कहा था कि अगर वह चार्जशीट से बच गईं तो वह टॉपलेस होंगी।

<p>The post पूनम पांडे ने टॉपलेस होने का वादा किया पूरा, कैमरे के सामने उतारे कपड़े first appeared on HoliBoli Hub.</p>

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.