Connect with us

विशेष

पोर्न दिखाकर करता था घिनौना काम, कई मासूमों को बनाया शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो मासूम बच्चियों के साथ लगातार छेड़छाड़ करता था. आरोपी पीडोफीलिया बीमारी से ग्रस्त है. पुलिस ने तीन बच्चियों के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस पता लगा रही है की ये अब तक कितनी और बच्चियों को अपना शिकार बना चुका है.

ऐसे सामने आया मामला

मामले की जानकारी देते हुए दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रीक्ट के सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि 24 अगस्त को दोपहर करीब 12 बजे नजफगढ़ थाने की पुलिस को जानकारी मिली कि एक 12 साल की मासूम बच्ची घर के पास गायब हो गई. पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके कुछ देर बाद बच्ची अपने आप घर पहुंच गई. लेकिन बदहवास और डरी सहमी थी.

CCTV फुटैज से हुई पहचान

पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया. बच्ची के बयान के आधार पर पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. तभी बीट स्टाफ हेड कॉन्स्टेबल वेद प्रकाश ने इलाके में लगे करीब 40-50 सीसीटीवी फुटेज की जांच की, सीसीटीवी में एक शख्स संदिग्ध नज़र आया. उसकी फुटेज को जब बच्ची को दिखाया तो उसने पहचान लिया.

दो और बच्चियों ने की शिकायत

उसी दौरान थाने पर दो पीड़ित बच्चियां अपने परिवार के साथ पहुंच गई. इन दोनों बच्चियों की उम्र 12 और 14 साल की है. दोनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी उनको डराकर अपने साथ ले गया था और धमकी दी.

बाइक नंबर से घर आरोपी के घर पहुंची पुलिस 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों बच्चियों के बयान के बाद सीसीटीवी की फुटैज और खंगाली गई, जिसमें आरोपी अपनी बाइक पर सवार नजर आया. पुलिस ने आरोपी की बाइक के नंहर के आधार पर उसके घर पहुंचा और उसे गिरफ्तार किया.

पोर्न वीडियो देखने का शौकीन है आरोपी

आरोपी की नाम पवन कुमार है, जिसकी उम्र करीब 20 साल है. आरोपी टेलरिंग का काम करता है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिछले एक महीने से वह ऐसी वारदात को अंजाम दे रहा था. आरोपी पोर्न वीडियो का शौकीन है, जिस वजह से वह पीडोफीलिया नामक बीमारी से ग्रस्त हो चुका है. आरोपी को याद नहीं है कि वह अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दे चुका है.\

लगातार हो रही वारदातों से इलाके में था शौफ

वहीं, इलाके के प्रधान ललित ठाकुर ने बताया कि पिछले एक महीने से सुनने में आ रहा था कि बच्चियों के साथ गलत हरकत हो रही है. एक शख्स बाइक पर आता था और बच्चियों को डराकर अपने साथ ले जाता है फिर छेड़छाड़ करने के बाद फरार हो जाता. इसके डर से लोग खौफ में थे.

न्यायिक हिरासत में भेज गया आरोपी

पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 363 और 8 पोक्सो एक्ट के तहत उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अब पुलिस ये पता लगा रही है कि ये तीन मामलों के अलावा और कितनी ऐसी बच्चियों के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दे चुका है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.