Connect with us

विशेष

प्रेग्नेंट महिला ने पति को दी दर्दनाक मौत, जानिए क्यों उठाया ये कदम…

Published

on

ईरोड: तमिलनाडु के ईरोड में एक सनसनीखेज वारदात हो गई. दरअसल यहां 5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी ने अपने पति को इसलिए मार (Pregnant Woman Kills Husband) दिया क्योंकि वह उसके साथ जबरन शा रीरिक सं बंध (Forced S exual Relationship) बनाना चाहता था. बार-बार दबाव डालने के बाद पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

प्रेग्नेंट महिला ने पति को दी दर्दनाक मौत

बता दें कि पति की हत्या करने के बाद आरोपी महिला ने पुलिस (Police) के सामने सरेंडर कर दिया. आरोपी महिला ने बताया कि उसने अपने पति को खाने में कीटनाशक मिलाकर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

जान लें कि आरोपी महिला का नाम मैथिली है. उसकी शादी पीड़ित नंद कुमार के साथ 8 महीने पहले ही हुई थी. पांच महीने पहले महिला प्रेग्नेंट (Five Month Pregnant Woman) हो गई थी.

गर्भवती महिला की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in  Hindi - Zee News Hindi

सं बंध नहीं बनाए तो पति करने लगा टॉर्चर

गौरतलब है कि नंद कुमार खेती का काम करता था. नंद कुमार की मैथिली से शादी दूसरी थी. आरोप के मुताबिक, 5 महीने की प्रेग्नेंट होने के बावजूद नंद कुमार उसके साथ शा रीरिक सं बंध बनाना चाहता था. जब मैथिली ने उसकी बात नहीं मानी तो नंद कुमार उसे टॉर्चर करने लगा.

पति को मा रने के बाद महिला ने किया सरेंडर

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बीते 28 जनवरी को आरोपी महिला ने अपने पति को खाने में कीटनाशक मिलाकर दे दिया. जिसके बाद 3 दिन बाद 31 जनवरी को पीड़ित को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. फिर 16 दिन इलाज चलने के बाद नंद कुमार की मौत हो गई.

इस मामले पर अधियुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एस. रवि ने कहा कि नंद कुमार ने 15 फरवरी को अस्पताल में आखिरी सांस ली. जिसके बाद अस्पताल ने पुलिस को सूचना दी. फिर बीते शुक्रवार को आरोपी महिला मैथिली ने सरेंडर कर दिया. इसके बाद कोर्ट ने मैथिली को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

Continue Reading
Advertisement