Connect with us

ऑटोमोबाइल

प्लैटिनम एडिशन में लांच हुई Hero Destini 125, नये रंग में आपको भा सकती है ये स्कूटर

Published

on

hero-destini-125-launched-in-platinum-edition-this-scooter-can-be-liked-in-new-color

नई दिल्ली। हिरो भारत की स्वदेशी वाहन निर्माता कंपनी है। हिरो ने अपना Destini 125 स्कूटर को नये एडिशन प्लैटिनम में लांच किया है। Destini स्कूटर के इस नए अवतार में कंपनी ने कुछ खास फीचर्स और डिजाइन अपडेट्स दिए हैं, जो कि इसे अन्य वेरिएंट्स से अलग बनाता है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजे इस स्कूटर की कीमत 72,050 रुपये तय की गई है।

नई Destini 125 ‘Platinum’ एडिशन में कंपनी ने LED गाइड लैंप, प्रीमियम बैजिंग, शीट मैटेल बॉडी के साथ इसे ब्लैक और क्रोम थीम से सजाया गया है। जो कि इस स्कूटर के डिजाइन को आकर्षक बनाते हैं। कंपनी ने इसमें 125cc की क्षमता का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया है जो कि XSens तकनीक से लैस है। ये इंजन 9 bhp की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

इस स्कूटर में सबसे खास आइडल स्टॉर्ट स्टॉप सिस्टम को शामिल किया है। जिससे ट्रैफिक के समय स्कूटर के रूकने पर इंजन ऑटोमेटिक बंद हो जाता है और जब आप एक्सलेटर दोबारा घुमाते हैं तो इंजन स्टार्ट हो जाता है। इसके अलावा डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर और सर्विस ड्यू रिमाइंडर के साथ हैंडलबार के अंत में क्रोम एक्सेंट, नया क्रोम मिरर और क्रोम मफलर प्रोटेक्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इसमें 3D स्टाइल में ‘Platinum’ का लोगो भी दिया गया है। Hero MotoCorp के स्ट्रेटजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड मालो ले मैसन ने इस स्कूटर के लॉन्च के मौके पर कहा कि, “Destini स्कूटर 125 सेग्मेंट की एक प्रमुख प्लेयर है और इसके नए प्लैटिनम एडिशन के लॉन्च के साथ ही हमने इस स्कूटर के पोर्टफोलियो में एक बेहतरीन संस्करण को जोड़ा है। हमें उम्मीद है कि ग्राहकों से इस स्कूटर को बेहतर प्रतिक्रियाएं मिलेंगी।

 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *