Connect with us

विशेष

पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल

Published

on

जैसा की आप जानते हैं कि आज कर आ पराधिक मामले कुछ ज्यादा ही बढ़ गए हैं। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के क्योलडिया थानाक्षेत्र के करूआ साहबगंज में एकर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर बृहस्पतिवार को आरोपियों ने भाई ने बहन की गो ली मा रकर ह त्या कर दी जबकि बहन के पति को गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

Image result for पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल

वहीं इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए बरेली के एसपी देहात संसार ने बताया कि नरगिस उर्फ मोहिनी (19) का पड़ोसी राम किशोर बरेठा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ अप्रैल 2018 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। तथा प्रेम विवाह करने के कुछ दिन बाद ही दोनों पति पत्नी गांव में ही आकर रहने लगे थए। लेकिन प्रेम विवाह से नाखुश लड़की के भाइयों को यह बात नागबार गुजरी तथा लड़की के भाइयों ने दोनों को गो ली मा र दी।

Related image

वहीं इस मामले को लेकर एसपी संसार ने बताया कि शादी से नाराज गुलशेर ने बृहस्पतिवार को दोनों को मा रने के इरादे से फा यरिंग कर दी। जिसके चलते नरगिस की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राम किशोर घायल हो गया।

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी गुलशेर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और राम किशोर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जल्द ही इस मामले को खत्म कर इस मामले में जांच कर ली जाएगी और इस मामले में पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.