Connect with us

विशेष

फर्स्ट नाइट पर ही पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा, पूरी ज़िंदगी बर्बाद हो गयी

Published

on

Husband Viral Wife Pics: यूपी के मेरठ शहर में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है! पति ने सुहागरात में पत्नी के साथ ऐसा अनुष्ठान किया कि उसका जीवन बर्बाद हो गया! मेडिकल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली एक महिला जो अपने अपने पति के द्वारा बर्बाद हो चुकी है! उसी दिन, सुहागरात के दिन, पति ने चुपचाप लड़की की फोटो ली और शादी के दो महीने बाद ही फेसबुक पर वायरल कर दी! यही नहीं, उसे घर से भी निकाल दिया गया!

Husband Viral Wife Pics –

आरोपी ने धमकी दी थी कि अगर उसने दहेज अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया, तो वह इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा! लड़की कुछ दिनों के लिए शांत थी, लेकिन कुछ दिनों बाद उसने पुलिस में शिकायत की! पुलिस में शिकायत करते ही आरोपी पति ने लड़की की फोटो फेसबुक पर वायरल कर दी! पीड़ित लड़की ने फिर शिकायत की और कार्रवाई की मांग की! दरअसल, इस कॉलोनी में रहने वाली एक युवती की शादी मेडिकल क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले युवक से दो महीने पहले हुई थी!

लड़की का कहना है कि उसके पति और अन्य ससुराल वाले उसके पिता द्वारा दिए गए दहेज से खुश नहीं थे! इसलिए पति ने सुहागरात को अपने घर से दूर ले जाने की योजना बनाई! उसने एक खिड़की में मोबाइल को फिट किया और उसकी अश्लील फोटो खींच ली और सुबह ही धमकी दी, कि अगर वह अपने पिता के साथ दहेज के बिना नहीं आना, वर्ण उसे घर से निकाल दिया जाएगा! लड़की ने अपने पिता से बात की, तो वह भी हैरान रह गए! दहेज नहीं मिला, तो नवविवाहिता को घर से निकाल दिया गया! विवाहिता फिलहाल अपने मायके में रह रही है!

विवाहिता का कहना है कि डेढ़ महीने तक भी जब ससुराल वालों की तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की! शिकायत करने के एक हफ्ते बाद, उसके पति ने उसकी फोटो फेसबुक पर वायरल कर दी! यही नहीं उसने गंदी गंदी गालियां भी पोस्ट कीं! सोमवार की सुबह एसपी क्राइम शिवराम यादव को लड़की ने बताया कि अगर उसके पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह कुछ भी कर सकती है! शिवराम यादव ने कहा कि लड़की का मेडिकल स्टेशन में मुकदमा चल रहा है! आरोपी पति के खिलाफ आईटी एक्ट में कार्रवाई की जाएगी!