Connect with us

बॉलीवुड

फिल्म के सेट पर ही रो पड़ी ये एक्ट्रेस, जब डायरेक्टर ने पूछा ‘क्या तुम्हारे पास आकर्षक कमर है?’

Published

on

बॉलीवुड में आजकल मीटू कैंपेन चल रहा है. कई बड़े सितारों को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस खुलासा कर चुकी है और उनका करियर तक खतरे में पड़ गया है. इस बात में कोई शक नहीं है की बॉलीवुड एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा शोषण का शिकार होना पड़ता है. समय समय पर कई बड़ी एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपने साथ हुए शोषण के खिलाफ आवाज उठा चुकी है.  बॉलीवुड में जब भी कोई नयी अभिनेत्री आती है तो उसे अमूमन इसका सामना करना ही पड़ जाता है. आज हम एक्ट्रेस की बात आपके सामने रखने जा रहे है.

 

 

आज हम बात करेंगे बर्फी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत अदाकारा इलियाना डीक्रूज़ की जो आज बॉलीवुड में कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है. वे अजय देवगन के साथ फिल्म रेड और अक्षय कुमार के साथ रुस्तम में भी नजर आ चुकी है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में कई खुलासे किए हैं।

इलियाना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो साउथ इंडस्ट्री में थी तब शुरू-शुरू में तो उन्हें समझ नहीं आता था कि फिल्में कैसे बनती हैं. इलियाना ने बताया कि कैसे फिल्म मेकर एक्ट्रेसेज में हमेशा खूबसूरती खोजते रहते हैं. इलियाना ने कहा कि एक स्लो मोशन सीन में मेरी कमर पर एक बड़ा नारियल गिराया गया.

“जब मैंने निर्देशक से पूछा कि हम ये क्यों कर रहे हैं. तब डायरेक्टर ने कहा, तुम्हारे पास एक आकर्षक कमर है. यह किसी का भी दिल चुरा लेगी.” ऐसे सीन के दौरान इलियाना सोचती थी कि यह जल्दी से पूरा हो जाए. जिसके बाद इलियाना की कमर पर कई सीन शूट किए जाते थे. अक्सर वह इस वजह से अनकंफर्टेबल भी हो जाती थी. ऐसे सीन की वजह से उन्हें कई बार सेट पर ही रोना भी आ जाता था.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version