Connect with us

बॉलीवुड

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की वो मासूम मुन्नी याद है? अब वो कुछ ऐसी दिखती है!

Published

on

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान है जिनको सभी भाईजान के नाम से जानते है, इनकी 2015 में आयी फिल्म बजरंगी भाईजान तो सभी को याद है, और वह बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म थी. जिसमे मुन्नी का किरदार निभाने वाली लड़की हर्षाली मल्होत्रा है. जिनको सभी जानते है. यह फिल्म उस साल की बहुत ही ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है, और इस फिल्म से भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी लोगो के दिलो में जगह बना ली थी.

इस फिल्म का अंदाजा ऐसे ही पता चल गया था जब भारत में इस फिल्म ने करीब 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करी थी.

Harshaali Malhotra

वही अगर वर्ल्डवाइड की बात करी जाए तो इस फिल्म ने 900 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

कबीर खान ने इस फिल्म को डायरेक्टर थे, इस फिल्म में पवन कुमार चतुर्वेदी यानी सलमान खान और फिल्म में छोटी बच्ची मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने अपने प्यारे और मासूम अभिनय से सबका दिल जीत लिया था.पूरी फिल्म में मुन्नी सिर्फ अपना सीर स‍िर ह‍िलाकर और मुस्कुराकर बात करती थी.

इस फिल्म में सलमान खान जो की पवन का किरदार निभाते है. वह मुन्नी को उसके घर पकिस्तान छोड़ने में अपनी जान की बाजी लगा देते है.

Harshaali Malhotra

फिल्म के अंत में वे मुन्नी को अपने माँ बाप से मिलवा देता है. फिल्म के क्लिमेक्स सीन ऐसा है जिसको अगर आज भी आप देख ले तो आखों में आँसू आ जाते है.

Image result for Harshaali Malhotra

जिस समय फिल्म की शूटिंग चल रही थी उस समय हर्षाली मल्होत्रा की महज 7 वर्ष उम्र थी. और वर्तमान में वह 11 साल की हो गयी है,

Harshaali Malhotra

इस फिल्म को रिलीज हुए वे 4 साल हो गए है. वह अब पहले से ज्यादा सुंदर दिखती है. इन्होने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीरें शेयर की है.

Harshaali Malhotra

यह बहुत ही जल्द बॉलीवुड की आगामी फिल्म ‘नास्तिक’ फिल्म में नजर आने वाली है. यह उनके लिए दूसरी फिल्म होगी.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.