Connect with us

बॉलीवुड

फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल!

Published

on

बॉलीवुड के बाजीराव अभिनेता रणवीर सिंह के लिए साल 2018 बहुत खास रहा है, साल 2018 में ही उनकी शादी दीपिका पादुकोण के साथ हुई और इस साल में रिलीज़ फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही और रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म अपनी झोली में डाल ली है।

फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल! 1

फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल! 2फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल! 3

फिल्म सिम्बा में ना सिर्फ रणवीर सिंह बल्कि बाकी कलाकारों को भी काफी पसंद किया गया है और इन्ही में से एक है वैदेही परशुरामी। जी हाँ इस फिल्म में वैदेही परशुरामी ने रणवीर सिंह की बहन का किरदार निभाया है और उनके किरदार को भी काफी सराहना मिली है।

फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल! 4

फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल! 5

बता दें ये मराठी फिल्मों का जाना माना नाम है। मराठी फ़िल्मी करियर में वैदेही ने वृन्दावन , डॉ काशीनाथ घाणेकर , कोंकनास्था, फ्रेंडशिप अनलिमिटेड जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड में इससे पहले वो फिल्म वज़ीर में नजर आ चुकी है। वैदेही इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं।

फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल! 6फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल! 7फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल! 8फिल्म सिम्बा में रणवीर की बहन बनने वाली वैदेही परशुरामी की कुछ ऐसी है लाइफ स्टाइल! 9

आपको बता दें वो इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर है और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर करीब 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर है। फिल्म में वैदेही का किरदार जितना सिंपल है निजी जिंदगी में वो उससे कही ज्यादा अलग है। वैदेही के शांत सिंपल किरदार को जितना फिल्म सिम्बा में पसंद किया गया है स्टाइलिश तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पसंद किया जाता है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.