Connect with us

बॉलीवुड

फेमस ऐक्ट्रेस का बयान, कहा मुझसे कहा गया अपने कपडे उतारो और फिर मुझे..

Published

on

हम लोग अक्सर ही कई सारी चीजे देखते है जो काफी अधिक हैरान और परेशान करने वाली होती है. बॉलीवुड और बाकी फिल्म इंडस्ट्री में एक तरह से चीजो के मामले में थोड़ी सी गलत ही नजर आती है और इससे जुड़े कई ऐसे किस्से जब देखने में आते है तो इस पर से भरोसा और भी ज्यादा उठ सा जाता है. अब आप हाल ही की बात ही कर लीजिये एक अभिनेत्री और है जो काफी खूबसूरत है और उसने अपनी आपबीती सुनाई है.

कपड़े उतारो, देख सकूं तुम रोल के लिए फिट हो या नहीं', कास्टिंग काउच को लेकर  छलका ईशा अग्रवाल का दर्द esha agarwal reveals about casting couch bollywood  Tadka

अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने अपने शुरू के संघर्ष के दौर का एक एक्सपीरियंस शेयर किया है जिसमें वो बताती है कि उनका  ये समय बड़ा ही बुरा रहा है और उनके साथ में तो कास्टिंग काउच करने की कोशिश भी की गयी थी जिससे जुडा हुआ एक किस्सा वो बताती है कि कैसे उनके कपडे खुलवाने की कोशिश हुई थी.

ईशा बताती है कि मैं एक व्यक्ति के ऑफिस गयी और मुझे कहा गया कि वो एक बड़े आदमी है और काम दिलवा सकते है,

जब एक्ट्रेस का कास्टिंग काउच से हुआ सामना, 'कपड़े उतारने की रखी थी शर्त' -  Bollywood News AajTak

यही सोच के साथ में ईशा काम के लिए गयी लेकिन वहां पर बैठे हुए व्यक्ति ने उससे कहा कि वो अपने सभी कपडे निकाल दे क्योंकि वो उसकी बॉडी को देखना चाहता है कि उसकी बॉडी फिट है या फिर नही?

Actress Eesha Agarwal Shares A Casting Couch Experience: 'He Asked Me To  Undress So That He Can See My Body'- EXCLUSIVE

इस तरह की चीज जब उसके साथ में हुई तो वो काफी अजीब महसूस करने लगी और वहाँ से चली गयी.

डायरेक्टर ने मुझसे सारे कपड़े उतारने के लिए कहा, वजह बताई कि रोल के लिए  जरूरी है- एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल

पीछे से भी ईशा को कॉल आदि किये गये लेकिन उसने इग्नोर किये और फिर आखिर में उसने ब्लाक ही कर दिया. कही न कही ये जो कुछ भी हुआ है उसको देखते हुए अभी लड़कियां बॉलीवुड या फिल्म इंडस्ट्री में जाने से थोडा कतराती है.

Stunning Actress on Twitter: "Isha Agarwal Latest Hot Cleveage Spicy Black  Glamour… https://t.co/EBRpYEa2AI #actress #ishaAgarwal Click link & RT… "

ये थोडा अजीब भी है लेकिन चलो जो भी है इस तरह के मामले तो होते ही रहते है. ये चिंता वाली बात भी है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *