Connect with us

बॉलीवुड

बड़ा सच – आया सामने, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान से जुड़ा बड़ा सच, सुनके होंगे हैरान

Published

on

बॉलीवुड में कई ऐसे घराने हैं जिनका सोसाइटी में एक अलग ही रुतबा है। फिर चाहे वो बच्चन परिवार हो, कपूर खानदान या फिर खान परिवार ही क्यों न हो। उनकी छोटी से छोटी बातों पर लोगों की नजरें गड़ी होती हैं। ऐसे में अगर इसी परिवार का कोई सदस्य ऐसा काम कर दे जिसकी वजह से उन्हें सोसाइटी में शर्मिंदगी उठानी पड़े तो जरा सोचिए उस परिवार पर क्या बीतेगी।

वहीं अगर ये बात ड्रग्स से जुड़ी हो तो आपके होश उड़ जाएंगे। आपको बता दें कि कुछ ऐसा ही किया है बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने। हाई सोसाइटी से संबंध रखने वाली गौरी को ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था।

गौरी खान ड्रग्स के साथ पकड़ी गईं : बॉलीवुड पर राज करने वाले किंग खान यानी शाहरुख की पत्नी गौरी ड्रग एडिक्शन की वजह से इम्बेरेसमेन्ट का शिकार हो चुकी हैं। गौरी खान को बर्लिन एयरपोर्ट पर ड्र्रग्स के साथ पकड़ा गया था। जिसकी वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर रोका गया। काफी मशक्कत के बाद गौरी ने आखिरकार अपने ड्रग एडिक्ट को स्विकार किया जिसके बाद ही उन्हें वहां से जाने की इजाजत मिली ।

इस ड्रग्स की आदी थी गौरी : गौरी खान ने उस दौरान मेरिजुआना नाम के ड्रग लेती थीं। यहां तक उन्हें एयपोर्ट पर मेरिजुआना नाम के ड्रग के साथ पकड़ा गया था। जिसकी वजह से उन्हें एयर पोर्ट पर इन दिक्कतों का सामना करना पड़ा और मीडिया में ये बात फैलते देर नही लगीं।

शाहरुख की वजह से गौरी बच निकली : बॉलीवुड के सुपर स्टार होने की वजह से और शाहरुख की अच्छी पहुंच की वजह के कारण गौरी पर कोई बड़ी कार्यवाही नहीं की गई। उन्हें सिर्फ पूछताछ के बाद ही जाने दिया गया।

आज भी शाहरुख की एयरपोर्ट पर होती है तगड़ी चेकिंग : ड्रग्स के साथ गौरी को एयरपोर्ट पर पकड़े जाने के बाद से आज तक शाहरुख खान को एयरपोर्ट पर हाई चेकिंग से गुजरना पड़ता है। शाहरुख के साथ उनके एक—एक सामान की कई बार चेकिंग की जाती है। कई बार अमेरिका में उनके कपड़े तक उतरवा लिए गए हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.