Connect with us

विशेष

बड़ी कंपनी में काम करती थी महिला, GB रोड में बेच दिया, रोज 15 आदमी करते थे रे प

Published

on

दिल्ली (Delhi) के रेड लाइट एरिया (GB road) में एक बड़ी कंपनी (Big Company) में काम करने वाली महिला से जबरन देह व्यापार (Prostitution) कराने का मामला सामने आया है. यहां आने वाले एक ग्राहक (Customer) की मदद से महिला को देह व्यापार के दलदल से निकाला गया. पीड़ित महिला का कहना है कि हर दिन 15 से 20 आदमी उसका रे प (R ape) करते थे. 27 साल की यह महिला मूल रूप से पश्चिम बंगाल (West Bengal) की रहने वाली है.

आजतक के अनुसार वो कोलकाता में एक बड़ी कंपनी में काम कर रही थी. लेकिन और बेहतर नौकरी के नाम पर उसे एक आदमी उसे दिल्ली लेकर आया. यहां उसे जबरन जीबी रोड भेज दिया गया. बाद में महिला को एक शख्स ने जीबी रोड में कोठे पर बेच दिया था.

महिला से कोठा नंबर 68 में जबरन देह व्यापार कराया जाने लगा. एक दिन एक बंगाली व्यक्ति कस्टमर के रूप में महिला के पास आया. महिला ने उससे मदद मांगी तो वो शख्स इसके लिए तैयार हो गया. महिला ने कस्टमर को अपने भाई का नंबर दिया. इसके बाद उस शख्स ने महिला के भाई को फोन कर उसे उसकी बहन के बारे में बताया. बहन का पता लगने पर भाई पश्चिम बंगाल से दिल्ली आया और कस्टमर बनकर उसी कोठे पर पहुंचा.

जब कोठे पर बहन से मिला भाई

 

कोठे पर अपनी बहन से मिलने के बाद भाई ने दिल्ली महिला आयोग (DCW) से मदद के लिए संपर्क किया. दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस के सहयोग से महिला को कोठा नंबर 68 से छुड़ाया गया. दिल्ली लाए जाने और जीबी रोड पर बेच दिए जाने की वजह से महिला अपने घरवालों से संपर्क नहीं कर पा रही थी. उसके भाई ने कोलकाता में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था.

दिल्ली पुलिस ने बीते 8 अगस्त को महिला को देह व्यापार के दलदल से छुड़ाने के बाद केस दर्ज किया है. पुलिस ने कोठे के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली आने के बाद जीबी रोड पर बेच दिए जाने की वजह से महिला अपने घर वालों से संपर्क नहीं कर पा रही थी. उसके भाई ने कोलकाता में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था.

8 अगस्त को महिला को छुड़ाने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. कोठे के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला ठीक 2 महीने पहले 8 जून को दिल्ली आई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.