Connect with us

देश

बड़ी खबर LIVE: पीएम मोदी आज शाम 6 बजे देश को करेंगे संबोधित 

Published

on


पीएम मोदी आज शाम 6 बजे देश को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे। उन्होंने इस संबंध में खुद जानकारी दी है। उन्होंने लोगों से जुड़ने की अपील की है।

पांजबा की कांग्रेस सरकार को जो बिल लेकर आई है वो किसानों के लिए है कारगर: जयवीर शेरगिल

वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कल केंद्रीय कैबिनेट की होगी बैठक

कर्नाटक CM पद से हटाए जाएंगे येदियुरप्पा? BJP MLA बसंगौड़ा पी यतनाल का बड़ा बयान, पार्टी में खलबली!

खलबली मच गई है। उन्होंने अपने बयान से बीजेपी में बड़ी फूट की ओर इशारा किया है। सीएम येदियुरप्पा को लेकर बयान देते हुए विधायक बसंगौड़ा पी यतनाल ने कहा, “राज्य में सीएम को जल्द बदला जाएगा। पीएम मोदी ने भी यही कहा कि अगला सीएम उत्तर कर्नाटक से होगा। कोई भी वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा से खुश नहीं है। येदियुरप्पा हमारी वजह से सीएम बने हैं। उत्तर कर्नाटक पीपीएल ने 100 विधायक दिए जिससे वे सीएम बने।”

बिहार चुनाव के बीच पटना में RJD नेता तेजस्वी यादव से मिले LJP सांसद प्रिंस राज

बिहार चुनाव के बीच पटना में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से एलजेपी सांसद प्रिंस राज ने मुलाकात। प्रिंस राज आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के निवास पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिवंगत रामविलास पासवान के श्राद्ध कार्यक्र में में आमंत्रित करने के लिए यहां आया हूं। उन्होंने कहा कि उनके साथ हमारे पारिवारिक संबंध और व्यक्तिगत रूप से उन्हें आमंत्रित करने यहां मैं आया था। कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है।

जम्मू-कश्मीर: मनरेगा योजना से राजौरी के दूर-दराज के क्षेत्रों में मजदूरों को मिल रहा रोजगार

हैदराबाद बाढ़ राहत कोष में केजरीवाल सरकार ने 15 करोड़ रुपये देने का किया ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हैदराबाद में बाढ़ ने तबाही मचाई हुई है। राहत के लिए दिल्ली सरकार तेलंगाना सरकार को 15 करोड़ रुपये दान करेगी।

ओडिशा में कोरोना के 1,904 नए केस आए सामने

केरल: पलक्कड़ की चेलानम आदिवासी कॉलोनी में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत

कृषि अध्यादेशों और विद्युत अधिनियम में संशोधन के खिलाफ पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव पेश

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य विधानसभा के पटल पर एक प्रस्ताव रखा है। यह प्रस्ताव कृषि अध्यादेशों और विद्युत अधिनियम में संशोधन के खिलाफ सरकार की चिंताओं को लेकर है।

पंजाब विधानसभा में सिविल प्रक्रिया संहिता, 1908 में संशोधन के लिए विधेयक पेश किया गया

पंजाब के राज्य वित्त मंत्री ने विशेष विधानसभा सत्र में सिविल प्रक्रिया संहिता, 1908 में संशोधन की मांग करते हुए विधेयक पेश किया।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ एक और आतंकी ढेर, ऑपरेशन में कुल दो आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के मेलहोरा इलाके में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ के दौरान एक और आतंकवादी मारा गया है। कुल दो आतंकवादी मारे मारे गए हैं । मौके से एक एके राइफल और एक पिस्टल बरामद। ऑपरेशन खत्म हो गया है।

देश में 24 घंटे में कोरोना के 46,791 नए केस आए सामने, 587 लोगों की गई जान

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 46,791 नए केस सामने आए हैं और 587 लोगों की मौत हो गई है। देश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 76 लाख के करीब पहुंच गई है।

तेलंगाना में कोरोना के 1,486 नए केस आए सामने, 7 लोगों की मौत

यूपी के मिर्जापुर के धौरहरा गांव में शिव मंदिर की देखरेख करने वाले सेवादार की हत्या

यूपी के मिर्जापुर के धौरहरा गांव में शिव मंदिर की देखरेख करने वाले सेवादार की हत्या कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया, “मृतक की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या की गई है। पूछताछ में पता चला है कि गांव के किसी व्यक्ति के साथ उसका विवाद था, छानबीन की जा रही है।”

75.98 अंकों की गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

कोलकाता में एक घर से 1.62 करोड़ रुपये की नगदी, सोने के आभूषण जब्त, जांच में जुटी STF

कोलकाता में पार्क स्ट्रीट के एलियट रोड पर एक घर में एसटीएफ ने छापेमारी के दौरान 1.62 करोड़ रुपये की नगदी, सोने के आभूषण, 2 लैपटॉप और 2 स्मार्टफोन जब्त किए हैं। घर से बरामद नगदी और गहनों के बार में घर के सदस्यों द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा सका।

दिल्ली में लगातार गिर रही है हवा की गुणवत्ता

प्रदूषण बढ़ने से दिल्ली में वायु की गुणवत्ता लगातार खराब होती जा रही है। सुबह सैर पर निकली एक महिला ने बताया, “जब से पराली जलनी शुरू हुई है उससे काफी समस्या आ रही है। मुझे सांस लेने में भी परेशानी हो रही है।”

दिल्ली में हवा की गुणवत्ता आज भी बेहद खराब

कर्नाटक में सभी दोपहिया वाहन सवारों के लिए हेलमेट अनिवार्य

कर्नाटक कराज्य परिवहन विभाग के अनुसार, “नए निर्देशों के अनुसार, सभी दोपहिया वाहन सवारों के लिए हेलमेट अनिवार्य कर दिया गया है, जिनकी आयु चार साल से अधिक है। राज्य सरकार ने उल्लंघन के मामले में जुर्माना के साथ ड्राइविंग लाइसेंस का 3 महीने के निलंबन का प्रवाधान रखा है।”

मिजोरम में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 27 नए मामले सामने आए

मिजोरम में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 27 नए मामले सामने आए हैं। कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या अब 2,280 हो गई है, जिसमें 129 सक्रिय मामले और 2,151 डिस्चार्ज हो चुके मामले शामिल हैं।

दिल्ली: नवरात्रि के चौथे दिन झंडेवालान मंदिर में श्रद्धालुओं ने की पूजा

बिहार के किशनगंज में चाकू की नोक पर युवती से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

बिहार के किशनगंज के टाउन थाना इलाके में चाकू की नोक पर 19 साल की युवती से तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.