Connect with us

विशेष

बड़ी दुखद है 2 बहनों की कहानी, दोनों ने दुल्हन बन चुना एक पति..शादी के बाद दोनों को मिली दर्दनाक मौत

Published

on

एक पिता अपनी जिंदगीभर की कमाई अपनी बेटियों की शादी में खर्च कर देता है। ताकि उसके सुसराल वाले उसे उम्रभर खुश रखें। लेकिन जब उसी पिता को यह पता चले की उसकी बच्चियों के साथ ससुरालवाले मा रपीट और अन्य तरीके प्र ताड़ित कर रहे हैं तो उसे कितना दुख होगा। करने के ऐसा ही एक दुखद मामला पंजाब के अबोहर जिले से सामने आया है। जहां एक बाप की दोनों बेटियों की मौत उनके ससुरालवालों के चलते हो गई।

दोनों ने एक ही युवक से की शादी..दोनों की हो गई मौ त

दरअसल, यह मामला अबोहर जिले के गांव कल्लरखेड़ा का है, जहां एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौ त हो गई। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर ह त्या किए जाने का आ रोप लगाया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हैरानी की बात यह है कि पीड़ित परिवार की दोनों बेटियों ने एक ही शख्स से शादी की थी। जहां आ रोपी ने एक-एक करके दोनों को मार डाला।

अंतिम संस्कार से पहले पिता ने ला दी सारी सच्चाई

मृतका के पिता  राज कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी ममता की शादी करीब 4 साल पहले राजिन्द्र जटवाल के साथ की थी। लेकिन शादी के बाद से ही उससे ससुराल वाले बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। शु्क्रवार शाम दामाद ने का फोन आया था, उसने बताया कि ममता की दिल का दौरा करने से मौत हो गई।

किसी तरह हम वहां पहुंचे तो उन्होंने बिना बताए अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली थी। जब ममता को देखा तो उसके गले पर कुछ निशान थे, जिससे शक हुआ कि उसकी ह त्या की गई है। इसके बाद  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और ममता के पति राजिन्द्र, देवर पवन कुमार, सास शारदा, ससुर साहबराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

आ रोपी ने एक बार फिर वही मामला दोहराया 

यहां सबसे दुख बात यह है कि पीड़ित राजुकमार की दोनों बेटी पूजा और ममता ने राजिंद्र से शादी की थी। लेकिन अब दोनों की मौत हो गईं। पिता राजकुमार ने बताया कि बड़ी बेटी पूजा को भी राजिंद्र ने करंट लगाकर मार डाला था। जहां उसका हमें बिना बताए अंतिम संस्कार तक कर दिया था।

इसके बाद उसने मेरी छोटी बेटी ममता को अपने जाल में फंसाया और उससे शादी कर ली। लेकिन वो भी ज्यादा दिन तक उसके साथ नहीं रह सकी। आ रोपी राजिंद्र एक बार फिर मामला दोहराते हुए ममता की ह त्या कर दी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.