Connect with us

बॉलीवुड

बप्पी लहिरी भी कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर से मिले थे, इतने दिनों बाद किया खुलासा

Published

on

नई दिल्ली | सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही लोगों में डर का माहौल बढ़ गया था। उनकी लापरवाही पर लोगों ने अपना खूब गुस्सा भी निकाला। लंदन से आने के बाद कनिका एयरपोर्ट से छुपकर वहां से निकल गई थी, उन्होंने कानपुर और लखनऊ में कुछ पार्टीज अटेंड की थी। फिलहाल अभी उनका इलाज लखनऊ के अस्पताल में किया जा रहा है, इसी बीच संगीतकार बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो भी कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) कनिका कपूर के संपर्क में आए थे।

बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) ने बताया कि लंदन जाने से पहले कनिका उनसे मिली थीं। उन्होंने बप्पी लहिरी के लिए फिल्म ‘प्यार में थोड़ा ट्विस्ट’ के लिए गाना गाया था। बप्पी लहिरी ने आगे कहा कि जब से कनिका के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिली है तब से उनकी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कनिका के अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की। बप्पी लहिरी ने कनिका को व्यवहार कुशल और पढ़ी-लिखी लड़की बताया।

वहीं बप्पी लहिरी कोरोना वायरस पर एक गाना भी बना रहे हैं। जल्द ही वो इस गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे और सोशल मीडिया पर इसे रिलीज करेंगे। बता दें कि कनिका का दूसरी बार Covid 19 का टेस्ट किया गया है जिसमें वो पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका के घरवालों ने पहले टेस्ट पर सवाल उठाए थे। देश में कोरोना वायरस को लेकर लोगों को लगातार जानकारी दी जा रही है कि वो अपने घर में ही रहें।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *