Connect with us

बॉलीवुड

बबिता जी के साथ में हुआ था इतना गन्दा काम, अंडरपेंट में डाले हाथ और फिर..

Published

on

लडकियों के साथ में जीवन में कई चीजे होती है जो अपने आप में काफी ज्यादा बुरी होती है और जिन्दगी में बड़े होते वक्त और आगे बढ़ते समय उनको ये सब झेलना या फिर दुसरे शब्दों में कहे तो देखना पड़ता है. अब हाल ही में बबिता जी का रोल करने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने भी अपनी ऐसी ही एक घटना का जिक्र किया है जिसे उन्होंने पहले तक दुनिया से छुपाकर के रखा था लेकिन आखिरकार इंसान फट ही पड़ता है और लाइफ के बारे में लोगो को बताता भी है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Babita ji Munmun Dutta posted a glamorous picture fans gave such comments

मुनमुन ने बताई अपने बचपन की घटनाएं, ट्यूशन टीचर से लेकर रिश्तेदार भी रखते थे गलत नजर. मुनमुन बताती है कि मेरा एक ट्यूशन टीचर था वो मेरी अंडरपेंट्स में हाथ डाल देता था, एक टीचर था जो लडकियों के की ब्रा स्ट्रैप खींचता था या फिर उन लडकियों के सीने पर भी हाथ लगाता रहता था.

मुनमुन बताती है कि जब मैं छोटी सी बच्ची थी तब मैं अपने पड़ोसी की शिकारी नजरो से बचकर के घूमती थी. उसे जैसे ही मौक़ा मिलता था वो मौके का फायदा उठाकर के मुझे पकड़ लेता था और वो यहाँ वहां पर छूता रहता था. एक कजिन जो मुझसे काफी ज्यादा उम्र में बड़ा था वो मेरे बड़े होने पर मेरे शरीर को छूने के योग्य मानता था क्योंकि उस वक्त मेरे शरीर में काफी सारे बदलाव आ  रहे थे.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबिता जी के देसी अवतार ने लूटा फैंस का दिल, Photos ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा । Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Babita Ji Actress Munmun Dutta

मुनमुन ये सब बताते हुए कहती है कि वो रो ही पडती है क्योंकि एक जो लडकी को देखना पड़ता है वो उन्होंने सब कुछ देखा और भुगता है. कही न कही ये सब कुछ झेलना आसान तो बिलकुल भी नही था और हर कोई इस बात को समझता भी है, खैर जो भी है अगर हम लोग बात करते है जीवन की तो ये भी बहुत ही अलग टाइप का है और लोग इसे समझते है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *