Connect with us

बॉलीवुड

बाप की शादी में बाराती बनकर नाचे थे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, एक ने तो अटेंड की थी दो शादियाँ

Published

on

शादी एक ऐसी चीज हैं जिसमे जाना सभी को पसंद होता हैं. खासकर तब जब ये शादी किसी अपने रिश्तेदार की हो. आप सभी अपने मामा, चाचा, भाई, बहन इत्यादि की शादियों में शामिल हुए होंगे. हालाँकि क्या आप में से कोई अपने सगे पिता की शादी में ही शामिल हुआ हैं क्या? यक़ीनन ये बात सुनने में ही बड़ी अजीब लगती हैं. पर ऐसा तब संभव होता हैं जब आपका पिता दूसरी शादी रचाने जा रहा हो. अब ये बताना बहुत मुश्किल हैं कि जब बाप दूसरी शादी करता हैं तो उसके बच्चों के मन में क्या चलता हैं. ये कई बातों पर निर्भर भी करता हैं. जैसे आपका पिता दूसरी शादी क्यों कर रहा हैं? उसने आपकी असली माँ को क्यों छोड़ा इत्यादि. ऐसे में आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स से रूबरू कराने जा रहे हैं जो अपने पिता की दूसरी शादी में शरीक हो चुके हैं.

सारा अली खान

सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. इन दिनों बॉलीवुड में सारा काफी छाई हुई हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि सारा अपने पिता सैफ की दूसरी शादी में बाराती बनकर शामिल हुई थी. उस दौरान सारा की उम्र 16 साल थी. गौरतलब हैं कि सैफ और अमृता का 2004 में तलाक हुआ था जिसके बाद सैफ ने करीना कपूर से 2012 में शादी रचाई थी. सारा और करीना का रिश्ता आज भी काफी अच्छा हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड पर राज करने वाले सलमान खान भी अपने पिता सलीम खान की दूसरी शादी में शरीक हो चुके हैं. बॉलीवुड के जाने माने राइटर सलीम ने बीते ज़माने की एक्ट्रेस हेलेन से दूसरी शादी रचाई थी. उस दौरान सलमान महज 16 वर्ष के थे. सलीम की पहली बीवी यानी सलमान खान की असली माँ का नाम सुशीला चरक है. सलमान अपनी सौतेली माँ हेलेन के साथ भी अच्छी बोन्डिंग शेयर करते हैं.

अर्जुन कपूर

अर्जुन बोनी कपूर की पहली बीवी मोना के बेटे हैं. बोनी ने दूसरी शादी 1996 में श्रीदेवी से रचाई थी. तब अर्जुन सिर्फ 11 साल के ही थे. कहा जाता हैं कि श्रीदेवी और मोना दोस्त हुआ करते थे. यहाँ तक की श्रीदेवी बोनी को राखी भी बंधती थी. वे बोनी के घर रह रही थी बस तभी दोनों के बीच प्यार हुआ और बात शादी तक जा पहुंची.

एडम बेदी

एडम बेदी मशहूर एक्टर कबीर बेदी के बेटे हैं. वे मॉडलिंग करते हैं. एडम की किस्मत ऐसी रही कि वे अपने पिता की एक नहीं बल्कि दो शादियों में शामिल हो चुके हैं. दरअसल कबीर बेदी ने अभी तक चार शादियाँ की हैं. उनके बेटे एडम इनमे से दो में शरीक हुए थे. कबीर की चौथी शादी 70 की उम्र में हुई थी.

सनी देओल

सनी देओल धर्मेंद्र और प्रकाश गौर के बेटे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी रचाई थी. तब सनी देओल उसमे शामिल हुए थे. बता दे कि धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने के लिए अपना धम्र तक बदल लिया था. इसकी वजह ये थी कि उनकी पहली पत्नी धर्मेंद्र को तलाक देने को रेडी नहीं थी ऐसे में धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूला और हेमा से दूसरी शादी रचा ली.

वैसे इन लोगो की दूसरी शादियों को लेकर आपके क्या विचार हैं हमें जरूर बताए.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.