fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

बिग बॉस का चौंकाने वाला फैसला, इस हरकत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को शो से निकाला!

Published

on

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत से ही अपने गुस्से और एग्रेसिव बिहेवियर के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. अब एक बार फिर सिद्धार्थ का गुस्सा शो में उन्हीं पर ही भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है.सिद्धार्थ को उनके ओवर एग्रेसिव बिहेवियर के लिए सोशल मीडिया पर भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है.

Bigg Boss 13

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को कैप्टेंसी के लिए ट्रांसपोर्ट सर्विस का टास्क देते हैं. इस टास्क के लिए घरावालों को दो टीम में बांट दिया जाएगा. टास्क में जीत हासिल करने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स हमेशा की तरह जोश में होश खोते हुए दिखाई देंगे. लेकिन टास्क में छीना झपटी के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा शर्मा को चोट पहुंचा देते हैं.

Bigg Boss 13

दरअसल, टास्क के दौरान जीतने के जोश में सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा फोर्स के साथ बोरा खींचते हैं, जिससे माहिरा जमीन पर गिर जाती हैं और उनके सिर में चोट लग जाती है. सिद्धार्थ शुक्ला के माहिरा शर्मा को चोट पहुंचाने पर बिग बॉस ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया है.

Bigg Boss 13

कैप्टेंसी टास्क के दौरान माहिरा शर्मा और शेफाली जरीवाला के बीच भी लड़ाई देखने को मिलेगी. दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ जाती है, लेकिन घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स उन्हें लड़ने से रोक लेते हैं.

Siddharth Shukla Bigg Boss 13

शहनाज भी असीम रियाज पर अपना गुस्सा निकालते हुए देखी जाएंगी. शहनाज गुस्से में असीम पर बॉक्स फेंक देती हैं. तहसीन पूनावाला इन दोनों की बीच आकर उनकी लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करेंगे. काफी दिलचस्प है बिगबॉस का ये एपिसोड.

बिग बॉस की सटीक जानकारी देने वाले ट्विटर अकाउंट द खबरी के मुताबिक सिदार्थ को शो से एविक्ट कर दिया है। हालांकि hindi.magzian.com इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *