Connect with us

Fashion

बिना Makeup ऐसी दिखती है ये actress, 47 की उम्र में खुद photo शेयर कर कही ये बात

Published

on

एक्ट्रेस Lisa Ray ने 47 की उम्र में instagram पर बिना makeup के फोटो शेयर की और लिखा है कि ‘अपनी स्किन को प्यार करो’। एक्ट्रेस और पूर्व सुपरमॉडल लिसा रे की इस बिना makeup सेल्फी को लाखों लोगों ने पसंद किया है। फोटो में लिसा रे के चेहरे पर ब्लैक लाइने और झुर्रियां नज़र आ रही हैं, जिन्हें वे चेहरे की smile से छुपाने की कोशिश कर रहीं हैं।

instagram पर फोटो शेयर करते हुए लिसा ने लिखा, “यह मैं हूं a47 की उम्र में बिना फिल्टर के और makeup फ्री। लिसा लिखती है कि क्या हममें ऐसा साहस है कि जैसे हम real में दिखते हैं, वैसे ही सबके सामने आ सके।

मेरे में यह साहस नहीं था जब में छोटी थी। हर किसी के लिए ऐसा करना आसान नहीं है, लेकिन अपनी skin और शरीर से जुड़ी हर चीज से प्यार प्यार करो, अनुभवों से प्यार करो और औरत के मूल्यों को जानो फिर दुनिया आपकी चमक को जानेगी।

लीसा की इस तस्वीर पर उनके कई bollywood दोस्तों और फैंस ने फोटो की प्रशंसा की है। एक्टर तारा शर्मा ने लिखा है, ”Beautiful आलवेज’, शिबानी दांडेकर ने कमेंट किया, ‘Beautiful इन एवरी वे’, और वहीं एक फैंस ने कमेंट किया, ‘क्यूट फ्रैकलेस’, मेरा चेहरा भी ऐसा ही है और मैं जैसी हूं खुद से प्यार करता हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि 47 की age में भी ऐसी ही दिखूं।


Lisa ने इसी साल अपनी किताम मैमोरी क्लोज टू द बोन लॉन्च की थी। अपनी किताब में लिसा ने कैंसर से पीड़ित होने और फिल्म इंडस्ट्री की यात्रा के बारे में बताया है। उन्होंने हाल ही में एक media हाउस को दिए इंटरव्यू में बताया, “मेरी मैमोरी मेरी यादें और मेरी फिल्टर कहानियां है, मैंने इसे पूरे ग्रेस और सम्मान के साथ लिखने की कोशिश की है, कुछ ही chupaya या बढ़ाचढ़ा कर लिखना एक तरह का पाखंड है”। लिसा ने आगे बताया, “मैं कभी एक्टर नहीं बनना चाहती थी, मैं writer बनना चाहती थी, यह मेरे लिए फिल्म रिलीज करने से बहुत बड़ी बात है, मेरे लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि एक स्टोरी कैसे कही जा रही है”।

लिसा ने कहा कि यह किताब एक cancer मैमोरी नहीं है। मेरी यात्रा का एक हिस्सा मेरे अंदर दृढता और खुशी का स्त्रोत खोजना रहा है और इसने मेरे लिए बहुत सारे अध्यात्मिक सवाल करने को प्रेरित किया है जो कि हमारी society में है। इसने मुझे सवालो का जवाब देने के लिए भी प्रेरित किया। मैं सोचती हूं कि मेरी कुछ practice ने मुझे साहस दिया। लिसा ने कहा, जिंदगी में हर part का अर्थ खूब समझदार होना नहीं है, इसका सीधा अर्थ है जिंदगी जीना।

लिसा को आखिरी बार ‘prime time original ‘ सीरीज में देखा गया था। लीसा ने 2012 में मैनेंजमेट कंस्लटेंट जोसन देहनी से शादी की और इसके बाद वे सरोगेसी के जरिए twince बच्चे सोलेल और सूफी के माता-पिता बने हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *