Connect with us

विशेष

बीच सड़क पर किन्नरों का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने रोका तो उतारे कपड़े

Published

on

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में सिग्नेचर टावर के पास किन्नरों के हाई वोल्टेज ड्रामा ने पुलिस और वहां लोगों के लिए मुसिबत खड़ी कर दी.

पॉश इलाका माने जाने वाले सिग्नेचर टॉवर के पास कुछ किन्नर एक बस ड्राइवर से उलझ गए और मा रपीट शुरू कर दी.

जब वहां हं गामे की खबर पाकर पुलिस पहुंची तो किन्नरों ने भी फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और अर्ध न ग्न होकर वहां प्रदर्शन करने लगे. पुलिस ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो वो उनसे भी उलझ गए और गा लियां देने लगे.

किन्नर का गु स्सा नहीं थमा तो उन्होंने कपड़े उतारकर पुलिस बूथ के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे वहां जाम जैसी स्थिति हो गई. बाद में वहां पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के समझाने पर किन्नर माने तब जाकर वहां यातायात सामान्य हुआ.

रिपोर्ट के मुताबिक गुरुग्राम के कई इलाकों में नकली किन्नरों (किन्नर के भेष में युवक) का आतंक बढ़ता जा रहा है.  शाम होते ही ऐसे लोग सक्रिय हो जाते हैं. अक्सर अकेले व्यक्ति को अपना शिकार बनाते हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

सुनसान जगह पर दो-तीन नकली किन्नर एक साथ मिलकर अ श्लील हरकत करना शुरू कर देते हैं. इसके बाद पैसे या आभूषण छीनकर फरार हो जाते हैं. मामला थाने तक न पहुंचे इसके लिए छेड़छाड़ की शिकायत करने की ध मकी देते हैं. इस वजह से नकली किन्नरों की शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंच पा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

source aajtak

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version