Connect with us

विशेष

बीच सड़क पर एक दुसरे से भिड़ी दो लड़कियां, नज़ारा ऐसा मानो WWE फाइट हो, देखे विडियो

Published

on

ये दुनियां कुछ ऐसी हैं जिसमे लोगो को तमाशा देखने में बड़ा ही मजा आता हैं. फिर आज सोशल मीडिया और स्मार्टफोन के जमाने में लोग दूसरों की मदद को भले ना जाए लेकिन मोबाइल नकाल विडियो जरूर बनाने लगते हैं. जरा आप अपने आसपास की घटनाओं को ही देखे. जब भी कोई अनहोनी होती हैं या किसी को मदद की जरूरत पड़ती हैं तो लोगो की भावनाएं मर सी जाती हैं. कोई भी दूसरों के मामले में टांग अड़ाना पसंद नहीं करता हैं. लेकिन हाँ उस मामले को दर्शक बन देखने में उन्हें बड़ा ही मजा आता हैं. ऐसी ही एक घटना का विडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा हैं.

आपस में भिड़ी दो लड़कियां

आप लोगो ने सड़क पर दो आदमियों को लड़ाई झगड़ा या मर पीट करते हुए तो कई दफा देखा होगा लेकिन दो लड़कियों का सड़क पर घमासान लड़ाई करना बहुत कम देखने को मिलता हैं. ‘लड़कियों की फाइट’ ये शब्द सुनते ही कई लोगो के कान खड़े हो जाते हैं. हर कोई लड़कियों को आपस में भिड़ते हुए देखना चाहता हैं. इसकी एक वजह ये भी हो सकती हैं कि ऐसे नज़ारे लोगो को रोज रोज देखने को नहीं मिलते हैं. फिर जब दो लड़कियां आपस में लड़ती हैं तो फाइट और भी दिलचस्प बन जाती हैं. बस ऐसा ही इस विडियो में भी हुआ हैं.

विडियो में दिखाई देता हैं कि दो लड़कियां बीच सड़क पर एक दुसरे से कुछ बहसबाजी कर रही हैं. नज़ारा देख ये स्पष्ट होता हैं कि दोनों एक दुसरे से भिड़ने वाली हैं. देखते ही देखते आते जाते दुसरे लोग भी वहां जमा हो जाते हैं. बस बात लड़कियों के इगो पर आ जाती हैं. भरी पब्लिक में कोई भी हार नहीं मानना चाहता हैं. ऐसे में ये दोनों एक दुसरे को मारना पीटना शुरू कर देती हैं. इनकी लड़ाई बड़ी खतरनाक चलती हैं. कभी लड़की को जमीन पर पटका जाता हैं तो कभी कार पर धक्का देकर पीटा जाता हैं. इस विडियो में आपको दो लड़कियां दिखाई देगी. एक दुबली पतली और दूसरी थोड़ी मोटी, ऐसे में अंत में कौन सी लड़की जीतती हैं ये जानने के लिए आपको पूरा विडियो देखना पड़ेगा.

लोग बचाने की बजाए बनाने लगे विडियो

जब ये दोनों लड़कियां आपस में लड़ रही थी तो एक भी व्यक्ति इनके पास आकर इन्हें लड़ाई रोकने के लिए नहीं कहता हैं. उल्टा ये लोग तो इतने चाव से फाइट देख रहे थे मानो WWE का कोई मैच चल रहा हो. इसके बाद हमेशा की तरह लोगो ने अपने मोबाइल निकाले और इस पूरी घटना का विडियो बनाने लगे. बस फिर क्या था देखते ही देखते ये विडियो बड़ा तेज़ी से वायरल हो गया.

विडियो देख कई लोगो ने वहां खड़ी पब्लिक को लताड़ा और कहा कि फोन छोड़ लड़ाई भी रुकवा लो. एक यूजर ने कहा कि यदि इन दो लड़कियों की बजाए आपके घर की माँ बहने ऐसी फाइट कर रही होती तब भी विडियो बनाते क्या? वहीं एक ने सलाह देते हुए कहा कि लड़कियों को बातचीत से ही मामला सुलझा लेना था. लड़ने की जरूरत नहीं थी.

देखे विडियो-

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.