Connect with us

विशेष

बेटे की वजह से को ठे पर बैठने को मजबूर हुई माँ, वजह जानकर आ जायेंगे आंसू

Published

on

life-in-sonagachi-brothel-003

एक माँ अपने आप में अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर गुजरने को राजी होती है. इसके आपको देश और दुनिया भर में कई किस्से देखने और सुनने में आते रहते होंगे लेकिन आज जो मामला हम आपको बताने वाले है उसके बारे में जानकर के शायद आपकी आँखों से आंसू के अलावा तो और कुछ निकल ही नही सकता है. चलिए जो केस हुआ है वो आपको साफ़ साफ़ तौर पर बता देते है.

कोरोना वायरस की मार कोलकाता के रेडलाइट इलाके सोनागाछी पर भी - BBC News हिंदी

एक महिला अपने पति के साथ में झ गड़ा करके ट्रेन में बैठकर के कही पर बाहर निकल गयी और फिर वहां परवो बिलकुल ही असहाय सा महसूस कर रही थी. इसी बीच कुछ लोग उसे मिले और उसको मदद करने का भरोसा दिया और उसे काम देने की बात भी कही. ये बोलकर के वो लोग उसे और उसके बच्चे को अपने साथ में ले गये.

अब महिला को काम दिया लेकिन वो काम था खुदको बेचने का. जी हाँ उस महिला को उन्होंने रेड लाइट एरिया में भेज दिया और उससे उसका बच्चा छीन लिया. उससे कहा गया कि वो उनके कहे अनुसार काम नही करेगी तो उसका बच्चा जीवित नही रहेगा. उसे फिर मजबूरी में वहां पर खुदको बेचना पड़ा और बच्चे को जीवित वो जो देखना चाहती थी, लेकिन तभी एक दिन कुछ दिनों के बाद महिला का एक जानकार उस जगह से गुजरा और उसे सारी की सारी बात पता चल गयी.

उसने बड़े लोगो, रिश्तेदारों और पुलिस वालो को इस बारे में इन्फॉर्म किया जिसके बाद में महिला को रेस्क्यू कर लिया गया है और अभी फ़िलहाल वो एकदम सुरक्षित है, लेकिन कही न कही इस घ टना के बाद में महिला थोड़ी टूट जरुर गयी है. इसलिए जरूरी है कि आज के वक्त में आप किसी भी अनजान इंसान के करीब आने या फिर उसके झांसे में आने से बचे ही रहे.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.