fbpx
Connect with us

लाइफ स्टाइल

बॉयफ्रेंड पर बहुत खर्चा करती थी लड़की, पैसे कम पड़े तो बॉस के कमरे में करने लगी ये काम

Published

on

कहते हैं गर्लफ्रेंड का होना काफी खर्चीला काम होता हैं. आमतौर पर यही देखा जाता हैं कि लड़का अपनी प्रेमिका के ऊपर अनाब सनाब पैसा खर्च करता हैं. उसके शौक पुरे करने से लेकर उसे महंगे महंगे गिफ्ट देने तक का कम बॉयफ्रेंड करता हैं. कुछ मामलो में लड़का प्रेम में इतना पागल हो जाता हैं कि कोई गैरकानूनी काम भी कर बैठता हैं. प्रेमिका के चक्कर में अपराध करने वाले बॉयफ्रेंड के बारे में तो आप ने कई बार देखा या सुना होगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा उल्टा मामला बताने जा रहे हैं जिसमे एक प्रेमिका अपनी प्रेमी के शौक पुरे करने के चक्कर में चोर बन जेल चली जाती हैं.

मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का हैं. यहां के गोविंद प्लाजा स्थित एक फाइनेंस कंपनी में एक लड़की बतौर असिस्टेंट काम करती थी. लड़की मूल रूप से कंकरखेड़ा की रहने वाली हैं. अभी दो माह पूर्व ही उसकी कंपनी में जॉब लगी थी. हालाँकि लड़की ने जब से इस ऑफिस में नौकरी करना शुरू किया तभी से दफ्तर में राखी नकदी गायब होने लगी.

बीते रविवार की ही बात हैं कंपनी के मालिक लक्की सेठी ने ऑफिस की तिजोरी में कुछ पैसे रखे थे, हालाँकि जब वे कुछ घंटो बाद वापस उन पैसो को निकलने आए तो उसमे 4500 रुपए कम थे. इस बारे में सेठ ने असिस्टेंट लड़की से भी पूछा लेकिन वो ठीक से कोई जवाब ना दे सकी. इस तरह पैसो का गायब या कम होना ऑफिस में पिछले दो महीनो से ही जारी था. ऐसे में कंपनी के मालिक ने तंग आकर इसकी शिकायत पुलिस में कर दी.

जब पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि ऑफिस की तिजोरी से पैसा गायब करने वाला अपराधी दफ्तर की असिस्टेंट लड़की ही हैं. लड़की ने इस तिजोरी की डुप्लीकेट चाबी बनवा रखी थी. ऐसे में उसका मालिक जब भी ऑफिस से बाहर जाता था तो वो उसमे से कुछ रुपए उड़ा लेती थी. जानकारी के अनुसार लड़की ने पीछे दो माह में इस तरह करीब पौने दो लाख रुपए गायब कर दिए.

पुलिस को पूछताछ में ये भी बता चला कि तिजोरी की डुप्लीकेट चबी उसके बॉयफ्रेंड ने ही बनवा कर दी थी. लड़की ने बताया कि वो ऐसा अपने बॉयफ्रेंड के ऊपर पैसा खर्च करने के लिए करती थी. बरहाल पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लड़की को हिरासत में ले लिया हैं.

उधर सोशल मीडिया पर ये खबर सुन कई लोग हैरान हैं. कुछ लड़के मजाक में ये भी कह रहे हैं कि ऐसा खर्चा करने वाली गर्लफ्रेंड कोई हमें भी दिला दे. फिर किसी ने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड को भी इस लड़की से कुछ सीखना चाहिए. हमेशा मैं ही उस पर पैसे खर्च करता हूँ. खैर मजाक अपनी जगह लेकिन ये चोरी का मामला एक अपराध हैं जिसकी सजा हर किसी को मिलती हैं. इसलिए आप खर्चे उतने ही करे जितना आपकी जेब में पैसा हैं. चोरी या कोई अन्य अपराध आपको जेल की हवा के सिवाय कुछ नहीं दे पाएगा.

वैसे आप अपनी गर्लफ्रेंड पर खर्चा करते हैं या वो आपके ऊपर? कमेंट में जरूर बताए.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *